scriptWPL 2024: लगातार दूसरा फाइनल हारकर गम डूबी दिल्ली कैपिटल्स, नम हुईं कप्तान की आंखें, देखें वीडियो | delhi capitals captain meg lanning and team got emotional after loosing wpl final second time rcb vs dc watch video | Patrika News
क्रिकेट

WPL 2024: लगातार दूसरा फाइनल हारकर गम डूबी दिल्ली कैपिटल्स, नम हुईं कप्तान की आंखें, देखें वीडियो

WPL 2024: महिला प्रीमियर लीग के दूसरे सीजन का खिताब रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर ने अपने नाम किया है।ये लगातार दूसरी बार है, जब दिल्ली कैपिटल्स को डब्‍ल्‍यूपीएल 2024 के फाइनल में हार का मुंह देखना पड़ा। WPL 2023 में दिल्‍ली को मुंबई के हाथों शिकस्‍त झेलनी पड़ी थी।

नई दिल्लीMar 18, 2024 / 09:07 am

lokesh verma

meg-lanning-got-emotional.jpg
WPL 2024 महिला प्रीमियर लीग के दूसरे सीजन का खिताब रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर ने अपने नाम किया है। आरसीबी ने WPL 2024 के फाइनल में दिल्‍ली के खिलाफ 8 विकेट से शानदार जीत दर्ज की है। ये लगातार दूसरी बार है, जब दिल्ली कैपिटल्स को डब्‍ल्‍यूपीएल 2024 के फाइनल में हार का मुंह देखना पड़ा। WPL 2023 में दिल्‍ली को मुंबई के हाथों शिकस्‍त झेलनी पड़ी थी। लगातार दूसरा खिताबी मुकाबला हारकर दिल्ली कैपिटल्स की टीम काफी निराश नजर आई। दिल्‍ली की कप्तान मेग लैनिंग की आंखें नम हो गईं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

आरसीबी के हाथों मिली शिकस्‍त के बाद दिल्ली की सभी खिलाड़ियों की आंखें नम थीं। दिल्ली की कप्तान मैग लैनिंग का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह बार-बार अपने आंसू पोछती नजर आ रही हैं। वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि मेग लैनिंग की आंखों से आंसू लगातार आंसू छलक रहे हैं और वह मुंह पर रुमाल लगाए हुए हैं।

एक तरफ खुशी तो दूसरी तरफ दिखा गम का माहौल

कप्तान मैग लैनिंग के साथ ही टीम की अन्‍य सभी खिलाड़ी भी बेहद भावुक दिखीं। खिताबी मुकाबला हारने के बाद दिल्ली कैपिटल्स के डगआउट में गम का माहौल दिखा। जबकि दूसरी ओर खिताब पर कब्‍जा करने वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खेमे हर तरफ खुशी का माहौल था। सभी खिलाड़ी इस जीत के बाद खुशी से फूले नहीं समा रही थीं।

यह भी पढ़ें

RCB पर जमकर धनवर्षा, ऑरेंज-पर्पल कैप पर किसका कब्जा, देखें पूरी अवॉर्ड की लिस्ट

https://twitter.com/hashtag/WPLFinal?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

ऐसे फाइनल हारी दिल्ली

मुकाबले की बात करें तो दिल्ली कैपिटल्‍स ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करती हुई टीम 18.3 ओवर में 113 रन बनाकर ऑलआउट हो गई। जवाब में आरसीबी ने 19.3 ओवर में दो विकेट पर 115 रन बनाए और खिताबी जीत हासिल कर ली। चैंपियन आरसीबी को 6 करोड़ रुपए मिले हैं तो उपविजेता दिल्‍ली कैपिटल्‍स को 3 करोड़ रुपए मिले हैं।

यह भी पढ़ें

दुनिया से जुदा है प्राइम वॉलीबॉल लीग का फॉर्मेट, गलती की कोई गुंजाइश नहीं: लाजेर डोडिक

Home / Sports / Cricket News / WPL 2024: लगातार दूसरा फाइनल हारकर गम डूबी दिल्ली कैपिटल्स, नम हुईं कप्तान की आंखें, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो