script

बांग्लादेश क्रिकेट में भूचाल, हड़ताल पर गए सभी क्रिकेटर्स

Published: Oct 23, 2019 08:58:42 am

Submitted by:

Manoj Sharma Sports

बांग्लादेश का भारत दौरा खटाई में, बहिष्कार कर सकते हैं क्रिकेटर्स

banglades_cricketers_on_strike.jpg

ढाका। बांग्लादेश क्रिकेट में एकाएक भूचाल आ गया है। देश के कई प्रतिष्ठित क्रिकेटर्स ने एकाएक हड़ताल पर जाने का ऐलान कर दिया है। इसके अलावा क्रिकेटर्स ने घोषणा की है कि वे तब तक किसी भी क्रिकेट गतिविधि में हिस्सा नहीं लेंगे, जब तक कि उनकी मांगों को पूरा नहीं किया जाता।

सीनियर खिलाड़ी शाकिब अल हसन, तमीम इकबाल और मुश्फिकुर रहीम सहित कई राष्ट्रीय क्रिकेटर्स सोमवार को बीसीबी अकादमी के मैदान इकट्ठा हुए। खिलाड़ियों ने 11 सूत्री मांग पत्र तैयार किया है।

स्थानीय मीडिया के अनुसार इस बार खिलाड़ी आरपार की लड़ाई के मूड में हैं और जब तक उनकी मांगों को नहीं माना जाएगा वे सभी क्रिकेट संबंधित गतिविधियों का बहिष्कार करेंगे।

मांग पत्र में बांग्लादेश प्रीमियर लीग ( बीपीएल ) के सातवें संस्करण में वेतन कैप से जुड़े मुद्दे भी शामिल हैं। खिलाड़ियों ने सोमवार को एक संवाददाता सम्मेलन के लिए पत्रकारों को आमंत्रित किया जहां उन्होंने अपने फैसले की घोषणा की।

भारत दौरा खटाई में…

बांग्लादेश क्रिकेट टीम को अगले माह भारत दौरे पर आना है। टीम दौरे पर तीन टी 20 मैच और दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी। दौरे की शुरुआत 3 नवंबर को पहले टी-20 मुकाबले से होगी। यह मैच नई दिल्ली में खेला जाएगा।

अगर खिलाड़ियों से जुड़ा यह मुद्दा जल्द नहीं सुलझता है तो भारत दौरा खटाई में पड़ सकता है। हालांकि फिलहाल यह कहना थोड़ी जल्दबाजी होगी।

ट्रेंडिंग वीडियो