आईसीसी ने उड़ाया सचिन का मजाक, इस 'अशुभ' अंपायर की दिला दी याद

आईसीसी ने उड़ाया सचिन का मजाक, इस 'अशुभ' अंपायर की दिला दी याद

Manoj Sharma Sports | Publish: May, 20 2019 12:37:39 PM (IST) | Updated: May, 20 2019 03:13:39 PM (IST) क्रिकेट

  • वीडियो में कांबली को गेंदबाज़ी करते दिख रहे हैं सचिन।
  • वीडियो में गेंदबाज़ी करते हुए सचिन पैर चला जाता है क्रीज से बाहर।
  • आईसीसी ने सचिन के स्क्रीनशॉट के साथ लगाया बकनर का फोटो।

मुंबई। पूर्व भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ( Sachin Tendulkar ) कुछ भी करें वह अपने आप में न केवल खास हो जाता है बल्कि चर्चाओं में भी आ जाता है। सचिन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सचिन अपने बचपन के दोस्त विनोद कांबली ( vinod kambli ) को गेंदबाज़ी करते दिखाई दे रहे हैं।

सचिन के वीडियो पर आईसीसी ने ली चुटकी-

इस वीडियो में कांबली को गेंदबाज़ी करते हुए सचिन से एक चूक हो गई जिसके बाद आईसीसी ( ICC ) ने उन पर चुटकी ली। गेंदबाज़ी करते हुए सचिन का पैर क्रीज से बाहर चला गया। आईसीसी ने इसी बात को केंद्रित करते हुए वीडियो का स्क्रीनशॉट लिया और सचिन को टैग करते हुए लिखा- "अपने पैर पर ध्यान दीजिए, ये नो बॉल है।"

इतना ही नहीं आईसीसी ने इस स्क्रीनशॉट के साथ पूर्व अंपायर स्टीव बकनर का फोटो भी शेयर किया। इस फोटो में बकनर नो बॉल का इशारा करते दिखाई दे रहे हैं।

सचिन भी कहां रहने वाले पीछे...

सचिन तेंदुलकर भी कहां पीछे रहने वाले थे उन्होंने भी आईसीसी द्वारा टांग खिंचाई करने पर अपनी प्रतिक्रिया दी। सचिन ने जवाब देते हुए कहा- "शुक्र है कि इस बार मैं गेंदबाज़ी कर रहा हूं, बल्लेबाज़ी नहीं। वैसे भी अंपायर का फैसला ही अंतिम होता है।"

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned