scriptचेन्नई टेस्ट : चोटिल पुजारा की जगह फिल्डिंग करने मयंक मैदान में उतरे | IND vs ENG 2nd Test: Injured Pujara not on field, Mayank comes | Patrika News
क्रिकेट

चेन्नई टेस्ट : चोटिल पुजारा की जगह फिल्डिंग करने मयंक मैदान में उतरे

-भारत की पहली पारी 329 रनों पर समाप्त। इंग्लैंड भी बुरी स्थित में।-चेतेश्वर पुजारा के उंगली में लगी चोट। फिल्डिंग में उनकी जगह मैदान में उतरे मयंक अग्रवाल।-शनिवार को जैक लीच की गेंद पर पुजारा की उंगली में लग गई थी चोट।

नई दिल्लीFeb 14, 2021 / 11:49 am

भूप सिंह

cheteshwar_pujara.png

नई दिल्ली। भारत की पारी 329 रन पर समाप्त होने के बाद रविवार को फिल्डिंग के लिए उतरी भारतीय टीम में चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) नहीं थे। एमए चिदंबरम स्टेडियम (MA Chidambaram Stadium) में इंग्लैंड (England) के खिलाफ चल रहे दूसरे टेस्ट मैच में भारतीय पारी के दौरान पुजारा को उंगली में चोट लग गई थी। पुजारा के स्थान पर, मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) फिल्डिंग के लिए मैदान में उतरे हैं।

 

https://twitter.com/Paytm?ref_src=twsrc%5Etfw

पुजारा ने शनिवार को जैक लीच की गेंद पर आउट होने से पहले 58 गेंदें खेल कर 21 रन बनाए थे। भारत की पूरी टीम रविवार को पहले सत्र में ही शनिवार के कुल स्कोर 6 विकेट पर 300 में महज 29 रन जोड़कर 329 रन पर ऑल आउट हो गई। इससे पहले शनिवार को खेल के पहले दिन रोहित शर्मा 161 रनों की शानदार पारी खेल कर और अजिंक्य रहाणे 67 रनों का बहुमूल्य योगदान देकर आउट हुए थे। विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत 58 रन पर बना कर नाबाद रहे।

पुजारा ने हाल ही में ऑस्ट्रेलिया दौरे की अंतिम पारी में अपने शरीर पर लगभग 11 गेंदें झेली थी, जब भारत बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी अपने पास रखने के लिए ब्रिस्बेन में चौथे और अंतिम टेस्ट में 329 रनों के स्कोर का पीछा कर रहा था। उस मैच में 33 वर्षीय पुजारा ने 211 गेंदों पर 56 रनों की शानदार पारी खेली थी और भारत को तीन विकेट से यादगार जीत दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी।

Home / Sports / Cricket News / चेन्नई टेस्ट : चोटिल पुजारा की जगह फिल्डिंग करने मयंक मैदान में उतरे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो