scriptIND vs IRE: संजू सैमसन बाहर, रोहित और विराट करेंगे ओपनिंग? सुनील गावस्कर ने आयरलैंड के खिलाफ मैच के लिए चुनी प्लेइंग 11 | ind vs ire playing 11 by sunil gavaskar t20 world cup 2024 sanju samson out rohit sharma virat kohli opens | Patrika News
क्रिकेट

IND vs IRE: संजू सैमसन बाहर, रोहित और विराट करेंगे ओपनिंग? सुनील गावस्कर ने आयरलैंड के खिलाफ मैच के लिए चुनी प्लेइंग 11

IND vs IRE T20 World Cup 2024: नासाउ क्रिकेट स्टेडियम में भारतीय टीम टी20 वर्ल्ड कप का आगाज करने के लिए तैयार है। इस मैच से पहले सुनील गावस्कर ने टीम इंडिया के लिए अपनी पसंदिदा प्लेइंग 11 चुनी है।

नई दिल्लीJun 04, 2024 / 06:20 pm

Vivek Kumar Singh

IND vs IRE Probable Playing 11: आईसीसी मेंस टी20 वर्ल्ड कप 2024 (T20 World Cup 2024) के अपने पहले मैच में भारतीय टीम का सामना आयरलैंड से होगा। यह मैच बुधवार को न्यूयॉर्क में खेला जाएगा। यह मैच भारतीय समयानुसार शाम आठ बजे शुरू होगा। भारतीय टीम एक बार 2007 में टी20 विश्व कप जीत चुकी है, वहीं आयरलैंड की टीम 2009 में सुपर-8 में पहुंची थी। टी20 विश्व कप 2022 में भारतीय टीम को सेमीफाइनल में हार मिली थी, जबकि आयरलैंड की टीम सुपर-12 में बाहर हो गई थी। इस संस्करण में यह दोनों टीमों का पहला मैच होगा। इस मुकाबले से पहले भारतीय दिग्गज सुनील गावस्कर ने अपनी पसंदिदा प्लेइंग 11 चुनी है।

IND vs IRE Playing 11 से सैमसन बाहर?

सुनील गावस्कर ने संजू सैमसन की जगह टीम में ऋषभ पंत को जगह दी है, जिन्होंने वॉर्म अप मैच में कमाल की बल्लेबाजी की थी और अर्धशतक जमाया था। इसके अलावा युजवेंद्र चहल को भी गावस्कर ने टीम से बाहर रखा है। सबसे हैरान करने वाला चुनाव ये रहा कि गावस्कर ने ओपनिंग के तौर पर रोहित शर्मा और विराट कोहली को चुना है। उन्होंने एक और बड़ा फैसला लिया और यशस्वी जायसवाल को नंबर तीन के लिए चुना। इसके अलावा हार्दिक पंड्या, शिवम दुबे और रविंद्र जडेजा को ऑलराउंडर के तौर पर प्लेइंग इलेवन में चुना है।

IND vs IRE के लिए सुनील गावस्कर की प्लेइंग 11

रोहित शर्मा (कप्तान), विराट कोहली, यशस्वी जायसवाल, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या, रविंद्र जडेजा, शिवम दुबे, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज।

Hindi News/ Sports / Cricket News / IND vs IRE: संजू सैमसन बाहर, रोहित और विराट करेंगे ओपनिंग? सुनील गावस्कर ने आयरलैंड के खिलाफ मैच के लिए चुनी प्लेइंग 11

ट्रेंडिंग वीडियो