scriptIND vs PAK, T20 World Cup 2024: पाकिस्तान की हार तय! बस चल जाएं टीम इंडिया के ये 3 खिलाड़ी | ind vs pak t20 world cup 2024 players to watch in india vs pakistan virat kohli rohit sharma jasprit bumrah | Patrika News
क्रिकेट

IND vs PAK, T20 World Cup 2024: पाकिस्तान की हार तय! बस चल जाएं टीम इंडिया के ये 3 खिलाड़ी

India vs Pakistan T20 World Cup Match: 9 जून को भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मुकाबले पर पूरे देश की नजर है। इस मैच में अगर भारत के ये तीन खिलाड़ी चल गए तो पाकिस्तान की हार पक्की है।

नई दिल्लीJun 04, 2024 / 04:29 pm

Vivek Kumar Singh

T20 World Cup 2024 IND vs PAK
IND vs PAK T20 World Cup 2024: आईसीसी मेंस टी20 वर्ल्ड कप 2024 (ICC Men’s T20 World Cup 2024) में भारतीय टीम अपने अभियान का आगाज 5 जून को करेगी लेकिन पूरी दुनिया की नजर 9 जून को होने वाले भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan) के बीच होने वाले मुकाबले पर है। यह मैच नासाउ के काउंटी क्रिकेट इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैच से पहले चलिए बताते हैं कि वे कौन से भारत के तीन खिलाड़ी हैं, जो इस मैच में चल गए तो पाकिस्तान की हार तय हो जाएगी।

Rohit Sharma का नहीं है कोई तोड़

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा संभवत: अपना आखिरी टी20 वर्ल्ड कप खेल रहे हैं। 2007 में भी यह खिलाड़ी भारतीय टीम का हिस्सा था, जहां धोनी की कप्तानी में टीम इंडिया ने खिताब जीता था। रोहित शर्मा ऐसे बल्लेबाज हैं, जो चल गए तो अकेले विरोधी टीम की धज्जियां उड़ा सकते हैं। पाकिस्तान के खिलाफ भी हिटमैन शर्मा पर सबकी नजर होगी। रोहित शर्मा ने आईपीएल 2024 के एक आध मैचों में पुरानी झलक दिखाई थी और अब वर्ल्ड कप में पूरी पिक्चर दिखाने के लिए बेताब हैं।

पाक के खिलाफ Virat Kohli का शानदार रिकॉर्ड

साल 2012 से लेकर अब तक भारतीय टीम जब जब पाकिस्तान से टकराई है विराट काहली का बल्ला खूब गरजा है। 2021 में हार के बावजूद सिर्फ विराट ही थे, जिसके खिलाफ पाकिस्तानी गेंदबाजों ने संघर्ष किया था। कोहली पाकिस्तान के लिए वो खतरा है, जिससे वह हर हाल में निपटना चाहेगी। दूसरी ओर विराट अपनी लय बरकरार रखना चाहेंगे। कोहली ने हाल ही में खत्म हुए आईपीएल में सबसे ज्यादा रन बनाए थे और अब वर्ल्ड कप के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

Jasprit Bumrah से डरता है पाकिस्तान!

टीम इंडिया की तेज गेंदबाजी की अगुवाई करने के लिए तैयार जसप्रीत बुमराह से सिर्फ पाकिस्तान ही नहीं बल्कि दुनिया का हर एक बल्लेबाज डरता है। वर्ल्ड क्रिकेट में सबसे बेहतरीन गेंदबाजों में से एक बुमराह पाकिस्तान के बल्लेबाजों के लिए खौफ बने हुए हैं। आईपीएल में अपनी शानदार लय के साथ यॉर्कर से बल्लेबाजों को डराने वाले बुमराह वर्ल्ड कप में कहर ढाहने के लिए तैयार हैं।

Hindi News/ Sports / Cricket News / IND vs PAK, T20 World Cup 2024: पाकिस्तान की हार तय! बस चल जाएं टीम इंडिया के ये 3 खिलाड़ी

ट्रेंडिंग वीडियो