scriptIND vs SA: भारतीय टीम पहुंची तिरुवनन्तपुरम, फैंस ने विरोध में लगाए संजू-संजू के नारे, Video वायरल | Indian cricket team reached Trivandrum to play T20 against South africa fans chant Sanju Samson name in protest | Patrika News

IND vs SA: भारतीय टीम पहुंची तिरुवनन्तपुरम, फैंस ने विरोध में लगाए संजू-संजू के नारे, Video वायरल

locationनई दिल्लीPublished: Sep 27, 2022 09:27:11 am

Submitted by:

Siddharth Rai

IND vs SA: लगातार शानदार प्रदर्शन करने के बावजूद विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन को आगामी टी20 विश्व कप और इस सीरीज के लिए टीम में नहीं चुना है। फैन्स इस बात से भी नाराज दिख रहे हैं और संजू-संजू के नारे लगाते हुए फैन्स का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

sanju_samson_fans_protest.jpg

Sanju Samson India vs South Africa T20 series: अगले महीने से शुरू होने वाले टी20 वर्ल्ड कप से पहले भारत एक आखिरी सीरीज खेलने जा रहा है। यह सीरीज दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेली जाएगा। टीम मैचों की सीरीज का पहला मुक़ाबला कल यानि 28 सितम्बर से केरल के तिरुवनन्तपुरम में खेला जाएगा। इस मैच के लिए भारतीय टीम तिरुवनन्तपुरम पहुंच चुकी है। लेकिन टीम को यहां फैन्स के बीच एक अलग ही नाराजगी वाला माहौल देखने को मिला है। फैंस ने भारतीय टीम का स्वागत करने की वजाए उनका विरोध किया और ‘संजू-संजू’ के नारे भी लगाए।

फैंस की नाराजगी अपने भारतीय क्रिकेट नियंत्रण बोर्ड (BCCI) की सलेक्शन कमेटी से है। जिसने लगातार शानदार प्रदर्शन करने के बावजूद विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन को आगामी टी20 विश्व कप और इस सीरीज के लिए टीम में नहीं चुना है। फैन्स इस बात से भी नाराज दिख रहे हैं और संजू-संजू के नारे लगाते हुए फैन्स का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

https://twitter.com/hashtag/SanjuSamson?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

इसी दौरान का एक वीडियो और भी वायरल हो रहा है। इसमें सूर्यकुमार यादव बस में बैठे हुए बाहर नारे लगा रहे फैन्स को संजू सैमसन की फोटो दिखाते हुए नजर आ रहे हैं। यह नजारा देख फैन्स भी गदगद हो गए। बता दें ग्रीनफील्ड स्टेडियम में खेले जाने वाले इस मैच में संजू के फैंस सैमसन की तस्वीर वाली टी-शर्ट पहनकर स्टेडियम में प्रवेश करने की योजना बना रहे हैं।

अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के पास तटीय गांव के रहने वाले सैमसन वर्तमान में इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की टीम राजस्थान रॉयल्स के कप्तान हैं और उन्होंने हाल ही में वेस्टइंडीज के खिलाफ बेहतरीन प्रदर्शन किया था। उम्मीदें अधिक थीं कि वह टी20 विश्व कप टीम में जगह बना लेंगे, लेकिन चयनकतार्ओं को प्रभावित करने में असफल रहे।

https://twitter.com/SanjuSamsonFP?ref_src=twsrc%5Etfw

सैमसन ने 2022 में छह अंतरराष्ट्रीय टी20 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 44.75 की औसत और 158.41 के स्ट्राइक रेट से 179 रन बनाए हैं। संजू ने 2015 में डेब्यू किया था। जिसके बाद उन्हें ज्यादा मौके नहीं मिले। इन सात सालों में उन्हें सिर्फ 16 मैच खेले, जिसमें उन्होंने 296 रन बनाए हैं। इनमें 6 मैच इसी साल खेले हैं। वहीं पिछले साल उन्होंने वनडे में अपना डेब्यू किया, जिसमें उन्हें 7 मैचों की 6 पारियों में खेलने का मौका मिला है।

ट्रेंडिंग वीडियो