script

क्या सच में भारतीय क्रिकेटरों के बीच है मतभेद!

Published: Jul 24, 2019 12:35:22 pm

Submitted by:

Manoj Sharma Sports

कुछ सीनियर्स एक खिलाड़ी पर लगा रहे वर्ल्ड कप के दौरान ‘फैमिली क्लॉज’ के उल्लंघन का आरोप।

Indian Cricket Team

नई दिल्ली। इंग्लैंड एंड वेल्स में हाल ही में सम्पन्न हुए आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 ( ICC Cricket World Cup 2019 ) के दौरान भारतीय क्रिकेटरों में मतभेद की ख़बरें सुनाई दी थी। माना जा रहा है कि इन ख़बरों की सच्चाई जानने के लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ( बीसीसीआई ) अहम बैठक करने वाली है।

बीसीसीआई का कामकाज देखने के लिए सर्वोच्च न्यायालय द्वारा नियुक्त प्रशासकों की समिति ( सीओए ) शुक्रवार को एक बैठक करेगी। ऐसी अफवाहें चल रही है कि टीम के कुछ सीनियर खिलाड़ी यह कह रहे हैं एक क्रिकेटर द्वारा बीसीसीआई के ‘फैमिली क्लॉज’ का उल्लंघन किया गया है।

सीओए के एक सदस्य का कहना है कि समिति जब शुक्रवार को बैठक करेगी तो वह कई अहम मुद्दों पर चर्चा करेगी।

दमदार प्रदर्शन के बाद भी विंडीज दौरे के लिए नहीं चुने जाने से निराश हुआ यह खिलाड़ी

उन्होंने कहा, “सीओए, मीडिया में आई खबरों पर प्रतिक्रिया नहीं दे सकती है। अगर खिलाड़ियों को कोई समस्या है तो वे हमारे पास आ सकते हैं।”

बोर्ड के एक अधिकारी ने कहा कि विश्व कप से भारत के बाहर होने के बाद सीओए द्वारा ख़बरों की समीक्षा की जाएगी।

उन्होंने कहा, “ध्यान देने और ध्यान हटाने के लिए समीक्षाओं की अचानक घोषणा नहीं की जा सकती है, लेकिन वे समीक्षा कहां हैं? क्या इस तरह से स्थिति को सही ठहराना चाहिए?”

टीम इंडिया के खिलाफ सीरीज के लिए विंडीज टीम में इन दिग्गजों की हुई वापसी

आपको बता दें कि विश्व कप से विराट कोहली ( Virat Kohli ) की कप्तानी वाली भारतीय क्रिकेट टीम ( Indian cricket team ) के बाहर होने के बाद सीओए प्रमुख विनोद राय ने यह घोषणा की थी कि टूर्नामेंट में टीम के प्रदर्शन पर एक समीक्षा बैठक की जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो