scriptIPL 2020: राजस्थान रॉयल्स को बड़ा झटका, जोफ्रा आर्चर चोट की वजह से पूरे टूर्नामेंट से बाहर | Jofra Archer ruled out from IPL 2020 due to Injury | Patrika News

IPL 2020: राजस्थान रॉयल्स को बड़ा झटका, जोफ्रा आर्चर चोट की वजह से पूरे टूर्नामेंट से बाहर

locationनई दिल्लीPublished: Feb 07, 2020 10:48:48 am

Submitted by:

Kapil Tiwari

– जोफ्रा आर्चर ( jofra archer ) की दाहिनी कोहनी में फ्रैक्चर हुआ है
– चोट की वजह से वो श्रीलंका ( Sri lanka ) के खिलाफ टेस्ट सीरीज भी नहीं खेल पाएंगे

jofra_archer.jpeg

jofra_archer

नई दिल्ली। आईपीएल ( Indian Premier League 2020 ) के 13वें सीजन का आगाज 29 मार्च से हो रहा है और उससे पहले राजस्थान रॉयल्स ( Rajasthan Royals ) को एक बहुत बड़ा झटका लग गया है। दरअसल, टीम के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर ( Jofra Archer ) चोट की वजह से पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं।

भारत से मिली हार नहीं पचा पा रहे पाकिस्तानी खिलाड़ी, शोएब अख्तर ने दे डाली PCB को नसीहत

जोफ्रा आर्चर के हुआ फ्रैक्चर

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जोफ्रा आर्चर की दाहिनी कोहनी में फ्रैक्चर हुआ है। गुरूवार इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड की तरफ से इस बात की जानकारी दी गई। चोट की वजह से ही आर्चर इंग्लैंड के साथ दो टेस्ट की सीरीज खेलने के लिए अगले महीने श्रीलंका भी नहीं जाएंगे।

अंडर-19 वर्ल्ड कप के फाइनल में बांग्लादेश, चार बार की चैंपियन टीम इंडिया से होगा अब मुकाबला

ईसीबी की मेडिकल टीम के साथ रहेंगे जोफ्रा आर्चर

जोफ्रा आर्चर की चोट की जानकारी देते हुए ईसीबी ने कहा है, “आर्चर ने बुधवार को ब्रिटेन में दाहिने कोहनी का स्कैन करवाया। स्कैन में ही फ्रैक्चर की पुष्टि हुई। अब वे ईसीबी मेडिकल टीम के साथ रिहैबलिटेशन की शुरुआत करेंगे।’’ आपको बता दें कि आर्चर का चोटिल हो जाना राजस्थान रॉयल्स के लिए बहुत बड़ा झटका है। साल 2018 में राजस्थान रॉयल्स ने जोफ्रा आर्चर को 7.2 करोड़ रुपए में खरीदा था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो