scriptकृष्णप्पा गौतम का KPL में धमाल, पहले बनाए 134 रन फिर लिए 8 विकेट | Krishnappa gowtham Hits 134 Runs in Karnataka Premier League | Patrika News

कृष्णप्पा गौतम का KPL में धमाल, पहले बनाए 134 रन फिर लिए 8 विकेट

locationनई दिल्लीPublished: Aug 24, 2019 11:38:44 am

Submitted by:

Kapil Tiwari

कृष्णप्पा गौतम ने कर्नाटक प्रीमियर लीग में शिवगोमा के खिलाफ ये धमाकेदार पारी खेली।

krishnappa_gowtham.jpeg

बेंगलुरु। कर्नाटक प्रीमियर लीग में कर्नाटक के ही ऑलराउंडर कृष्णप्पा गौतम ने ऐसा धमाका किया है कि पूरी दुनिया इस वक्त हैरान है। दरअसल, गुरुवार को बेल्‍लारी टस्‍कर्स (Bellary Tuskers) और शिवमोगा के बीच खेले गए मैच में कृष्णप्पा गौतम ने गेंद और बल्ले से ऐसा कहर बरपाया कि विरोधी टीम चारो खाने चित हो गई। गौतम ने इस मैच में पहले तो 56 गेंदों में 134 रन की धमाकेदार पारी खेली। इसके बाद गेंद से कमाल करते हुए कृष्णप्पा ने 15 रन देकर 8 विकेट भी हासिल कर लिए।

बेल्लारी ने 70 रन से जीत लिया मैच

कृष्णप्पा गौतम की ये पारी कर्नाटक प्रीमियर लीग की सबसे बेहतरीन पारी बन गई है और गेंदबाजी में किया गया उनका प्रदर्शन टी20 इतिहास में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन हो गया है। गौतम के ऑल राउंडर प्रदर्शन के दम पर बेल्लारी ने बारिश से प्रभावित मैच को 70 रन से जीत लिया। 17 ओवर के मैच में बेल्लारी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए तीन विकेट के नुकसान पर 203 रन बनाए थे। जवाब में शिवमोगा की पूरी पारी 133 रनों पर ही सिमट गई।

अपनी पारी में गौतम ने जड़े 13 छक्के

कृष्णप्पा गौतम ने पहले तो बल्लेबाजी के दौरान 56 गेंदों में 134 रन ठोंक दिए। इस पारी में गौतम ने 7 चौके और 13 छक्के जड़ दिए। बल्लेबाजी के बाद गौतम ने 15 रन देकर आठ विकेट लिए। गौतम ने अर्जुन, बलाल, देशपांडे, रोहित, मिथुन, निदेश, मंजूनाथ और शरत को आउट किया। शिवमोगा के सात बल्लेबाज तो दहाई का आंकड़ा भी नहीं छू पाए।

आपको बता दें कि कृष्णप्पा गौतम उन खिलाड़ियों में शामिल हैं, जो टीम इंडिया का दरवाजा खटखटा रहे हैं। आईपीएल में गौतम राजस्थान रॉयल्स की तरफ से खेलते हैं। हालांकि आईपीएल का लास्ट सीजन उनका बिल्कुल अच्छा नहीं था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो