scriptआर्मी ट्रेनिंग से लौटने के बाद धोनी क्रिकेट नहीं बल्कि इस काम में हैं व्यस्त, सामने आया वीडियो | MS Dhoni Ad Video Shoots in Mumbai After Return to Army Training | Patrika News
क्रिकेट

आर्मी ट्रेनिंग से लौटने के बाद धोनी क्रिकेट नहीं बल्कि इस काम में हैं व्यस्त, सामने आया वीडियो

एमएस धोनी 16 अगस्त को 15 दिन की आर्मी ट्रेनिंग पूरी कर कश्मीर से लौटे थे।

Aug 22, 2019 / 09:02 am

Kapil Tiwari

MS Dhoni

Dhoni

मुंबई। टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी 15 दिन की आर्मी ट्रेनिंग से लौट आए हैं। जम्मू-कश्मीर से लौटने के बाद एमएस धोनी ने क्रिकेट से अभी भी दूरी बनाई हुई है। घाटी से आने के बाद धोनी मुंबई में हैं और एक ऐड शूट में बिजी हैं।

एक विज्ञापन शूट में बिजी हैं माही

जानकारी के मुताबिक, 38 साल के धोनी कॉमर्शियल करार की वजह से अपनी पत्नी साक्षी और बेटी जीह्वा के साथ मुंबई में हैं, जहां वो एक कॉमर्शियल वीडियो शूट कर रहे हैं। इसके लिए धोनी ने नया हेयरस्टाइल भी करवाया है। धोनी के इस शूट से संबंधित वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए हैं।

 

https://twitter.com/hashtag/Dhoni?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

सोशल मीडिया पर फोटोज

धोनी के मैनेजर और उनके बचपन के दोस्त मिहिर दिवाकर ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट किया है, जिसमें नजर आ रहा है कि शूट से पहले माही का मेकअप किया जा रहा है। धोनी की हेयरस्टाइलिस्ट सपना मोती भवनानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से धोनी के शूट की तस्वीर भी शेयर की है।

धोनी ने दक्षिण कश्मीर में की पेट्रोलिंग

आपको बता दें कि वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में हारने के बाद धोनी ने क्रिकेट से दो महीने का ब्रेक लिया है। उन्होंने वेस्टइंडीज टूर से अपना नाम खुद ही अलग किया था, जिसके बाद उन्होंने कश्मीर में आर्मी ट्रेनिंग लेने का फैसला किया था। ट्रेनिंग के दौरान धोनी ने दक्षिण कश्मीर के इलाकों में पेट्रोलिंग की और स्वतंत्रता दिवस के दिन धोनी अपनी बटालियन के साथ लद्दाख में मौजूद थे।

https://twitter.com/TrendsDhoni/status/1164011636836843522?ref_src=twsrc%5Etfw

Home / Sports / Cricket News / आर्मी ट्रेनिंग से लौटने के बाद धोनी क्रिकेट नहीं बल्कि इस काम में हैं व्यस्त, सामने आया वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो