IND vs AUS 3rd Test: सिडनी टेस्ट में नहीं चला 'हिटमैन' रोहित शर्मा का बल्ला, कोहली के फैंस ने उड़ाया इस तरह मजाक

-तीसरे टेस्ट की पहली पारी में रोहित शर्मा महज 26 रन बनाकर हुए आउट। कोहली के फैंस ने किया खूब ट्रोल।
-भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रहे तीसरे टेस्ट मैच में दूसरे दिन कांटे का मुकाबला चला।
-तीसरे टेस्ट मैच की पहली पारी में ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज 338 रन पर हुए ढेर। भारत ने दो विकेट पर बनाए 96 रन।

 

By: भूप सिंह

Published: 08 Jan 2021, 06:36 PM IST

नई दिल्ली। भारत और ऑस्ट्रेलिया(IND vs AUS) के बीच सिडनी मैदान पर तीसरे टेस्ट का घमासान जारी है। 'हिटमैन' के नाम से मशहूर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) इस टेस्ट मैच में खेल रहे हैं और उनसे फैंस को अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद थी। लेकिन सिडनी मैच में शर्मा फ्लॉप साबित हुए और बल्ले से कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए। विराट कोहली इस मैच में नहीं खेल रहे हैं। दरअसल, वह अपने पहले बच्चे के जन्म के चलते फिलहाल भारत में ही हैं।

 

रोहित के फ्लॉप शो से खफा हुए फैंस
रोहित शर्मा इस मैच में सिर्फ 26 बनाकर पवेलियन लौट गए, जबकि फैंस को उनसे बड़ी पारी की उम्मीदें थी, उनके इस फ्लॉप प्रदर्शन पर विराट के फैंस जमकर गुस्सा निकाल रहे हैं। हालांकि मुकाबले की शुरुआत अच्छी कही जा सकती हैं, क्योंकि रोहित (Rohit Sharma) और शुभमन गिल (Shubman Gill)ने पहले विकेट के लिए 70 रन जोड़े। लग रहा थी कि इस जोड़ी के बीच बड़ी शतकीय साझेदारी होगी तभी रोहित ने गलती की और हेजलवुड की गेंद पर आउट होकर चलते बने।

 

तीसरा दिन पलट सकता है मैच का रुख
भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रहे तीसरे टेस्ट मैच में दूसरे दिन कांटे का मुकाबला चला। पिच गेंदबाजों से ज्यादा बल्लेबाजों के लिए फायदेमंद साबित हो रही है, ऐसे में तीसरे दिन का खेल मैच का रुख पलट सकता है। इस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करने उतरी ऑस्ट्रेलियाई टीम 338 रन पर सिमट गई। ऑस्ट्रेलिया की तरफ से स्टीव स्मिथ ने सबसे ज्यादा रन बनाए। वहीं मार्नस लाबुशेन अपने शतक से महज 9 रन से चूक गए। इसके अलावा अपना पहला मैच खेल रहे विल पुकोवस्की ने 62 रन योगदान दिया। दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक टीम इंडिया ने 2 विकेट के नुकसान पर 96 रन बना लिए हैं। रहाणे की सेना अभी कंगारुओं से 242 रन पीछे है।

Show More
भूप सिंह
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned