script Fact Check: क्या सच में फ़ाइनल में मिली हार के बाद कमरे में बंद हैं रोहित शर्मा, जानें वायरल हो रहे वीडियो के पीछे का सच | Rohit sharma locked in a room after world cup 2023 samaira Video gone viral on internet Fact check | Patrika News

Fact Check: क्या सच में फ़ाइनल में मिली हार के बाद कमरे में बंद हैं रोहित शर्मा, जानें वायरल हो रहे वीडियो के पीछे का सच

locationनई दिल्लीPublished: Nov 23, 2023 04:15:26 pm

Submitted by:

Siddharth Rai

वर्ल्ड कप फ़ाइनल में मिली हार के बाद रोहित शर्मा मीडिया के सामने नहीं आए हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें उनकी बेटी समायरा यह कहती दिखाई दे रही है कि पापा कमरे में बंद हैं और कुछ दिन के बाद हसना शुरू करेंगे।

rohit_sad_shamrma.png

Rohit sharma locked in a room Fact Check: वर्ल्ड कप 2023 के फ़ाइनल मुक़ाबले में भारत को ऑस्ट्रेलिया के हाथों करारी हार का सामना करना पड़ा। इस हार के साथ करोड़ों हिदुस्तानियों का दिल टूट गया और 12 साल बाद वर्ल्ड कप जीतने का सपना सपना ही रह गया। इस हार के बाद हताश और निराश भारतीय खिलाड़ियों के चेहरे पूरी तरह लटक गए। कुछ खिलाड़ी मैदान पर ही बैठ गए, कोई आसमान देखने लगा, किसी ने कैप से अपना मुंह छिपा लिया। कप्तान रोहित शर्मा अपने आंसुओं को नहीं रोक पाये और मैदान में ही रोने लगे।

इस हार के बाद से रोहित मीडिया के सामने नहीं आए हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें उनकी बेटी समायरा यह कहती दिखाई दे रही है कि पापा कमरे में बंद हैं और कुछ दिन के बाद हसना शुरू करेंगे। लोग इस वीडियो को जमकर शेयर कर रहे हैं और वर्ल्ड कप के बाद का बता रहे हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में समायरा से पूछा गया कि रोहित कैसे हैं। जिस पर समायरा ने जवाब में कहा, 'वह अपने कमरे में हैं, वह अब पॉजिटिव हैं, एक महीने के अंदर वह फिर से हंसेंगे।' लेकिन सच यह है कि यह वीडियो दो साल पुराना है। दरअसल भारत जब इंग्लैंड दौरे पर गया था तब रोहित कोविड पॉज़िटिव हो गए थे। जिसके बाद उन्हें क्वारंटाइन किया गया था और वह पहला टेस्ट नहीं खेल पाये थे।

ट्रेंडिंग वीडियो