scriptसूर्यकुमार यादव को न्यूजीलैंड के खिलाड़ी ने दिया विदेशी टीम से खेलने का ऑफर | Scott Styris funnily suggests Suryakumar Yadav to play for New Zealand | Patrika News

सूर्यकुमार यादव को न्यूजीलैंड के खिलाड़ी ने दिया विदेशी टीम से खेलने का ऑफर

Published: Oct 29, 2020 06:51:03 pm

Submitted by:

Vivhav Shukla

मुंबई इंडियंस ( MI ) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के बीच खेले गए मैच को को MI ने सूर्यकुमार यादव (SuryaKumar Yadav) की धमाकेदार बल्लेबाजी के दम पर 5 गेंद पहले ही अपने नाम कर लिया था।

SuryaKumar Yadav

SuryaKumar Yadav

IPL 2020: आईपीएल ( IPL 2020 ) के 13वें सीजन का 48वां मुकाबला मुंबई इंडियंस ( MI ) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के बीच खेला जा रहा था। इस मैच को MI ने सूर्यकुमार यादव (SuryaKumar Yadav) की धमाकेदार बल्लेबाजी के दम पर 5 गेंद पहले ही अपने नाम कर लिया था।

IPL 2020: सूर्यकुमार के आगे फीकी पड़ी RCB की चमक, प्लेऑफ में पहुंची मुंबई

आरसीबी के खिलाफ सूर्यकुमार ने शानदार 79 रन बनाए । इस मैच में सूर्यकुमार की पारी ने कई क्रिकेटरों का दिल भी जीत लिया। उनकी धाकड़ बैटिंग देखकर न्यूजीलैंड पूर्व स्कॉट स्टायरिस ने एक मदेदार ट्वीट किया।

 

 
https://twitter.com/hashtag/CoughNZCough?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
स्कॉट स्टायरिस ने ने ट्वीट में लिखा की ‘यदि सूर्यकुमार यादव इंटरनेशनल क्रिकेट खेलने चाहते हैं तो वह विदेश का रुख कर सकते हैं।’ स्टायरिस के ऐसा लिखने की पीछे की वजह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आगामी टी-20 और वनडे सीरीज के लिए सूर्यकुमार का भारतीय टीम में ना शामिल होना है।
MI vs RCB, IPL 2020: देवदत्त के फिफ्टी के दम पर बेंगलुरु ने मुंबई को दिया 165 रनों का लक्ष्य

बता दें ipl 2020 में सूर्यकुमार ने अब तक 12 मैच खेले हैं, जिनमें उन्होंने 362 रन बना लिए हैं। इस सीजन वे 3 अर्धशतक जमा चुके हैं। ऐसे में उनका ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए चयन ना होना कई लोगों को निराश कर रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो