scriptपाकिस्तानी टीम के इस तेज गेंदबाज के ससुर बनेंगे शाहिद अफरीदी | Shahid Afridi tweets to confirm daughters engagement with Shaheen Shah | Patrika News
क्रिकेट

पाकिस्तानी टीम के इस तेज गेंदबाज के ससुर बनेंगे शाहिद अफरीदी

-शाहिद अफरीदी के दामाद बन सकते हैं पाकिस्तानी टीम के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी।-शाहीन शाह के पिता ने की इस बात की पुष्टि। जल्द मेरे बेटे और अक्सा की होगी सगाई।-पाकिस्तानी सुपर लीग में साथ खेलते नजर आए थे शाहिद अफरीदी और शाहीन शाह अफरीदी।
 

नई दिल्लीMar 08, 2021 / 10:47 pm

भूप सिंह

shahid_afridi.jpg

नई दिल्ली। पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर खिलाड़ी शाहिद अफरीदी (shahid afridi) हाल ही पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) में खेलते नजर आए थे। लेकिन फिलहाल वह अपनी प्रोफेशनल लाइफ से कही ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। दरअसल, ताजा रिपोर्ट के मुताबिक शाहिद अफरीदी जल्द ही अपनी बेटी अक्सा (shahid afridi daughter ) की शादी करने वाले हैं। खबर है कि पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी (shaheen shah afridi) , पूर्व पाक कप्तान शाहिद अफरीदी के दामाद बनने वाल हैं।

https://twitter.com/SAfridiOfficial/status/1368533295940726786?ref_src=twsrc%5Etfw

निकाह के लिए राजी हुए दोनों परिवार
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों ही परिवार इस निकाह के लिए राजी हैं और जल्द ही शाहीन और अक्सा की सगाई हो जाएगी। शाहीन अफरीदी के पिता अयाज खान ने इस खबर की पुष्टि भी की है। शाहीन के पिता अयाज खान ने पाकिस्तानी मीडिया को बताया कि जल्द ही उनके बेटे की सगाई अक्सा अफरीदी से होने वाली है।

 

https://twitter.com/iShaheenAfridi/status/1368542820005462017?ref_src=twsrc%5Etfw

अक्सा की पढ़ाई पूरी होने के बाद होगा निकाह
पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक, जब शाहिद की बेटी अक्सा की पढ़ाई पूरी हो जाएगी तो दोनों का निकाह होगा। पाकिस्तान पत्रकार एहतिशाम उल हक ने ट्वीट कर यह जानकारी साझा कि शाहीन अफरीदी जल्द ही शाहिद अफरीदी के दामाद बनने वाले हैं। पत्रकार एहतिशाम उल हक ने ट्वीट किया, ‘दोनों ही परिवारों ने यह रिश्ता कबूल कर लिया है और जल्द ही शाहिद अफरीदी की बेटी अक्सा और तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी की सगाई होने वाली है। सगाई के बाद दो साल के अंदर दोनों का निकाह होगा। अक्सा की पढ़ाई पूरी होते ही ये निकाह हो जाएगा।’

 

https://twitter.com/KiffayatAli/status/1368542931322347520?ref_src=twsrc%5Etfw

शाहिद और शाहीन ने साथ में खेला क्रिकेट
हाल ही पाकिस्तानी सुपर लीग में शाहिद अफरीदी और शाहीन शाह अफरीदी साथ में क्रिकेट खेलते नजर आए थे। लेकिन कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे के चलते इस सीरीज को 14 मैच के बाद ही स्थगित करना पड़ा। शाहीन ने इस टूर्नामेंट में महज 4 मैचों में 6 विकेट लेकर शानदार प्रदर्शन किया था। दूसरी और मुल्तान सुल्तांस के लिए उनके होने वाले ससुर शाहिद अफरीदी ने 5 विकेट हासिल किए थे।

Home / Sports / Cricket News / पाकिस्तानी टीम के इस तेज गेंदबाज के ससुर बनेंगे शाहिद अफरीदी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो