पाकिस्तानी टीम के इस तेज गेंदबाज के ससुर बनेंगे शाहिद अफरीदी

-शाहिद अफरीदी के दामाद बन सकते हैं पाकिस्तानी टीम के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी।
-शाहीन शाह के पिता ने की इस बात की पुष्टि। जल्द मेरे बेटे और अक्सा की होगी सगाई।
-पाकिस्तानी सुपर लीग में साथ खेलते नजर आए थे शाहिद अफरीदी और शाहीन शाह अफरीदी।

 

By: भूप सिंह

Published: 08 Mar 2021, 10:47 PM IST

नई दिल्ली। पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर खिलाड़ी शाहिद अफरीदी (shahid afridi) हाल ही पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) में खेलते नजर आए थे। लेकिन फिलहाल वह अपनी प्रोफेशनल लाइफ से कही ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। दरअसल, ताजा रिपोर्ट के मुताबिक शाहिद अफरीदी जल्द ही अपनी बेटी अक्सा (shahid afridi daughter ) की शादी करने वाले हैं। खबर है कि पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी (shaheen shah afridi) , पूर्व पाक कप्तान शाहिद अफरीदी के दामाद बनने वाल हैं।

निकाह के लिए राजी हुए दोनों परिवार
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों ही परिवार इस निकाह के लिए राजी हैं और जल्द ही शाहीन और अक्सा की सगाई हो जाएगी। शाहीन अफरीदी के पिता अयाज खान ने इस खबर की पुष्टि भी की है। शाहीन के पिता अयाज खान ने पाकिस्तानी मीडिया को बताया कि जल्द ही उनके बेटे की सगाई अक्सा अफरीदी से होने वाली है।

 

अक्सा की पढ़ाई पूरी होने के बाद होगा निकाह
पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक, जब शाहिद की बेटी अक्सा की पढ़ाई पूरी हो जाएगी तो दोनों का निकाह होगा। पाकिस्तान पत्रकार एहतिशाम उल हक ने ट्वीट कर यह जानकारी साझा कि शाहीन अफरीदी जल्द ही शाहिद अफरीदी के दामाद बनने वाले हैं। पत्रकार एहतिशाम उल हक ने ट्वीट किया, 'दोनों ही परिवारों ने यह रिश्ता कबूल कर लिया है और जल्द ही शाहिद अफरीदी की बेटी अक्सा और तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी की सगाई होने वाली है। सगाई के बाद दो साल के अंदर दोनों का निकाह होगा। अक्सा की पढ़ाई पूरी होते ही ये निकाह हो जाएगा।'

 

शाहिद और शाहीन ने साथ में खेला क्रिकेट
हाल ही पाकिस्तानी सुपर लीग में शाहिद अफरीदी और शाहीन शाह अफरीदी साथ में क्रिकेट खेलते नजर आए थे। लेकिन कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे के चलते इस सीरीज को 14 मैच के बाद ही स्थगित करना पड़ा। शाहीन ने इस टूर्नामेंट में महज 4 मैचों में 6 विकेट लेकर शानदार प्रदर्शन किया था। दूसरी और मुल्तान सुल्तांस के लिए उनके होने वाले ससुर शाहिद अफरीदी ने 5 विकेट हासिल किए थे।

Show More
भूप सिंह
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned