जंगल में लगी आग के कारण ऑस्ट्रेलिया-न्यूजीलैंड के बीच होने वाला तीसरा टेस्ट हो सकता है रद्द

इस सीरीज में Australia की टीम पहले दोनों टेस्ट मैच जीतकर 2-0 से आगे है, जबकि तीसरे टेस्ट पर मौसम की मार पड़ सकती है।

Mazkoor Alam

January, 0211:50 AM

सिडनी : ऑस्ट्रेलिया (Australia) और न्यूजीलैंड (New Zealand) के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज का तीसरा और अंतिम टेस्ट मैच सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में शुक्रवार से खेला जाना है, लेकिन मिल रही खबरों के अनुसार, यहां के जो हालात हैं, उसमें मैच रद्द हो सकता है। पास के जंगल में लगी आग के कारण धुएं की वजह से यहां धुंध छाया हुआ है और वायु की गुणवत्ता काफी खराब हो गई है। बता दें कि इस सीरीज में ऑस्ट्रेलिया 2-0 से आगे है।

पाकिस्तान की अंडर-19 वर्ल्ड कप टीम से बाहर हुए नसीम शाह, मोहम्मद वसीम को मिली जगह

इस आग में अब तक 15 लोग गंवा चुके हैं जान

ऑस्ट्रेलिया के न्यू साउथ वेल्स के जंगलों में पिछले कुछ समय ये आग लगी हुई है। इसमें अब तक 15 लोगों की जान जा चुकी है और दो लोग लापता है। इतना ही नहीं इस आग में एक हजार से भी अधिक इमारतें बरबाद हो चुकी है। इसी कारण सिडनी का मौसम भी काफी खराब है और वायु की गुणवत्ता भी प्रभावित हुई है। धुंए की वजह से धुंध छाया हुआ है और आगामी शुक्रवार तथा शनिवार को भी इससे राहत मिलने की उम्मीद नहीं है।

कोच रवि शास्त्री ने कहा, नए साल में टीम की प्राथमिकता में टेस्ट मैच होंगे

समरविले ने कहा, यह आहत करने वाला

अपना ज्यादातर वक्त सिडनी में बिताने वाले न्यूजीलैंड के आफ स्पिनर विल समरविले इस आग की वजह से काफी आहत हैं। उन्होंने कहा कि आग की वजह से यहां लोग पीड़ित हैं। उनके जीवन पर संकट है और क्रिकेट मैच के रद्द होने की बात की जा रही है। यह बेहद भयावह और आहत करने वाला है और ऐसा लंबे समय से हो चल रहा है और क्रिकेट मैच प्रभावित होने की बात की जा रही है, लेकिन लोग जिस परेशानी से गुजर रहे हैं उसकी तुलना किसी और चीज से नहीं की जा सकती है।

Mazkoor Content
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned