scriptJanta Curfew : वीरेंद्र सहवाग ने किया समर्थन, रोचक अंदाज में बताया कैसे बिताएं पूरा दिन | Virendra Sehwag supported Janta Curfew of PM Narendra Modi | Patrika News

Janta Curfew : वीरेंद्र सहवाग ने किया समर्थन, रोचक अंदाज में बताया कैसे बिताएं पूरा दिन

locationनई दिल्लीPublished: Mar 21, 2020 12:39:53 pm

Submitted by:

Mazkoor

Virendra Sehwag ने प्रधानमंत्री Narendra Modi के Janta Curfew का समर्थन करते हुए बेहद दिलचस्प अंदाज में यह बताया कि उस दिन की दिनचर्या क्या होनी चाहिए।

Virendra Sehwag supported Janta Curfew

Virendra Sehwag supported Janta Curfew

नई दिल्ली : टीम इंडिया के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग (Virendra Sehwag) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के जनता कर्फ्यू (Janta Curfew) का समर्थन करते हुए अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा है कि जनता कर्फ्यू, कर्फ्यू नहीं, बल्कि यह आपके देखभाल के लिए है। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस के खिलाफ हम सबको एकजुट रहना है, लेकिन यह ध्यान रखना है कि एक जगह इकट्‌ठा न हों। इसके साथ ही उन्होंने एक के बाद एक ट्वीट कर रोचक अंदाज में यह भी बताया कि जनता कर्फ्यू के दौरान आप अपने घर पर कैसे समय बिताएं, क्या करें और क्या न करें।

परिवार के साथ समय बिताने की दी सलाह

वीरेंद्र सहवाग ने अपने ट्वीट में कहा कि जनता कर्फ्यू, कर्फ्यू नहीं है, बल्कि यह आपकी देखभाल के लिए है। इसके आगे उन्होंने लिखा कि हम सबको एकजुट रहना है, लेकिन इकट्‌ठा नहीं होना है। इसके आगे कर्फ्यू के दौरान समय बिताने का आइडिया देते हुए उन्होंने लिखा कि सबकी ख्वाहिश रहती है कि घरवालों के साथ समय बिता पाएं। अब वो समय और मौका मिला है। इसके आगे उन्होंने लिखा कि घर में कैरम, लूडो और सांप-सीढ़ी खेलकर पुरानी यादें ताजा कीजिए।

 

https://twitter.com/virendersehwag/status/1241034345399242752?ref_src=twsrc%5Etfw

भीड़ का हिस्सा न बनने की दी सलाह

एक और ट्वीट कर वीरेंद्र सहवाग ने समय बिताने के कुछ और नुस्खे बताने के साथ भीड़ का हिस्सा न बनने की सलाह दी। उन्होंने इस ट्वीट में लिखा कि घरवालों के साथ घर में बैठकर मस्त बातें कीजिए। अंताक्षरी खेलिए। किताबें पढ़िए। अपना पसंदीदा शो देखिए। योग या एक्सरसाइज कीजिए। नए-नए डिशेज ट्राई कीजिए। पर प्लीज घर से बाहर मत निकलिए। आपसे दिल से विनती करता हूं कि किसी भीड़ का हिस्सा मत बनिए।

 

https://twitter.com/virendersehwag/status/1241034815626854400?ref_src=twsrc%5Etfw

पार्टी करने और उसमें शामिल न होने की दी सलाह

वीरेंद्र सहवाग ने एक और ट्वीट कर अपील की कि किसी को पार्टी न दें, न लें। घर के बाहर खेलने न जाएं। इसके लिए पूरी जिंदगी पड़ी है। इसके साथ ही सहवाग ने अपने आसपास साफ-सुथरा रखने की भी अपील की। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि अपने आस-पास स्वच्छ रखें। आपकी जिम्मेदारी न सिर्फ आपके जीवन की है, बल्कि जिस-जिसके संपर्क में आ रहे हो, उन सबकी है। इसके आगे उन्होंने लिखा कि अपने आप के साथ रहने का मौका कम ही मिलता है। इसे गंवाएं मत।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो