scriptमुरैना में तीन बाइकों से 19 पेटी और अंबाह में कार से 22 पेटी अवैध शराब जब्त | Patrika News
क्राइम

मुरैना में तीन बाइकों से 19 पेटी और अंबाह में कार से 22 पेटी अवैध शराब जब्त

– खनेता से तीन और पिनाहट रोड से एक आरोपी गिरफ्तार
– पुलिस ने मुरैना से तीन और अंबाह से एक आरोपी को पकड़ा

मोरेनाMay 27, 2024 / 03:27 pm

Ashok Sharma

मुरैना. सिविल लाइन थाना पुलिस ने खनेता गांव के पास से तीन मोटरसाइकिलों से 19 पेटी और अंबाह पुलिस ने पिनाहट रोड पर कार से 22 पेटी अवैध शराब जब्त की है। पुलिस ने तीन मोटरसाइकिल व कार को जब्त कर चार आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है।
निरीक्षक रामबाबू सिंह यादव थाना प्रभारी सिविल लाईन को जरिए मुखबिर सूचना प्राप्त हुई कि अवैध शराब की एक बड़ी खेप तीन मोटर साइकिलों के माध्यम से खनेता गांव के पास से सुमावली रोड होते हुए मुरैना आने वाली हैं। उक्त सूचना पर तुरंत कार्रवाई करते हुए थाना प्रभारी सिविल लाइन द्वारा समावली रोड नहर की पुलिया पर सउनि केशन रमन के नेतृत्व में चेकिंग लगाई गई। कुछ देर बाद तीन व्यक्ति तीन अलग-अलग मोटरसाइकिलों से सुमावली की तरफ से आते दिखे जो पुलिस चेकिंग को देखकर भागने का प्रयास करने लगे जिन्हे फोर्स की मदद से घेर कर पकड़ा और मोटरसाइकिलो को चेक किया तो मोटरसाइकिलों के दोनो तरफ टंगी बोरियों में देशी शराब की पेटियां रखी पाई गई, जिनमें कुल 22 पेटी शराब रखी हुई थी। आरोपी श्रीनिवास यादव, नितेश यादव, जंडेल यादव निवासी मुरैना को गिरफ्तार कर उक्त तीन मोटरसाइकिल एवं अवैध शराब को जब्त किया गया।
  • इधर…पिनाहट रोड पर कार से 29 पेटी अवैध शराब जब्त
    अम्बाह पुलिस को सूचना मिली कि पिनाहट की ओर से एक कार में अवैध शराब आ रही है। शनिवार की रात को पोरसा चौराहे पर रात्रि गश्त में लगी पुलिस ने पिनाहट रोड पर चेकिंग लगाई। यहां हिंगावली व परीक्षत के पुरा के बीच एक नीले रंग की कार अम्बाह से पिनाहट की ओर जाती दिखाई दी जिसे शासकीय वाहन आगे से लगाकर रोका गया और गाड़ी रोककर चालक आशाराम पुत्र छोटेलाल कुशवाह निवासी ग्राम कीरतपुरा, चन्दुपुरा थाना देहात जिला भिण्ड को गिरफ्तार किया। कार को चेक किया तो उसमें 29 पेटी देशी मदिरा प्लेन की रखी मिली। शराब की कुल कीमती 1 लाख 45 हजार रुपए बताई गई है। आरोपी के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

Hindi News/ Crime / मुरैना में तीन बाइकों से 19 पेटी और अंबाह में कार से 22 पेटी अवैध शराब जब्त

ट्रेंडिंग वीडियो