scriptबल्लभगढ़ केस में फरीदाबाद पुलिस ने तीसरे शख्स को गिरफ्तार, देसी पिस्टल बरामद | 3rd person arrested in murder case of 21 yr old woman in Ballabhgarh | Patrika News

बल्लभगढ़ केस में फरीदाबाद पुलिस ने तीसरे शख्स को गिरफ्तार, देसी पिस्टल बरामद

Published: Oct 29, 2020 08:51:28 am

Submitted by:

Saurabh Sharma

हरियाणा पुलिस ने नूंह जिले में दर्जनों इलाकों में छापेमारी कर अजरू नाम के शख्स को किया गिरफ्तार
हत्या में शामिल देसी पिस्टल बरामद, मुख्य आरोपी तौसीफ को अजरू ने मुहैया कराई थी देसी पिस्टल

rd person arrested in the murder case of 21-year old woman in Ballabhgarh.

rd person arrested in the murder case of 21-year old woman in Ballabhgarh.

नई दिल्ली। हरियाणा पुलिस को बल्लभगढ़ केस में बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। पुलिस ने इस केस में एक तीसरे शख्स को गिरफ्तार किया है, जिसने हत्या के इस्तेमाल में ली जाने वाली पिस्टल मुहैया कराई थी। पुलिस ने उस देसी पिस्टल को भी बरामद कर लिया है। आपको बता दें कि कुछ दिन पहले कॉलेज के सामने एक अपहरण का विरोध करने पर एक यूवती का मर्डर कर दिया गया था। जिसके विरोध में हरियाणा की सड़कों पर विरोध शुरू हो गया था।

https://twitter.com/hashtag/Ballabhgarh?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 21 वर्षीय महिला के मर्डर में शामिल तीसरे शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस शख्स का नाम अजरू है। जिसे नूंह से गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बताया कि नूंह में दर्जनों जगहों पर छापेमारी कर इस अजरू को गिरफ्तार किया जा सका है। इसके पास से एक देसी पिस्टल भी बरामद की गई है। इसी ने मुख्य आरोपी तौफीस को देसी पिस्टल मुहैया कराई थी। इस मामले में पुलिस अब तक तीन लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। आपको बता दें कि बुधवार को फरीदाबाद के सांसद ने बताया कि पीडि़त परिवार की एसआईटी जांच की मांग को मान लिया गया है। जल्द ही फास्ट ट्रैक कोर्ट में लेकर इस मामले में आरोपियों को सजा दिलाई जाएगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो