scriptAntilia case: महाराष्ट्र ATS प्रमुख बोले- बुकी नरेश ने गुजरात से खरीदे थे सिमकार्ड | Antilia case: Maharashtra ATS chief said - Bookie Rakesh had bought SIM cards from Gujarat | Patrika News
क्राइम

Antilia case: महाराष्ट्र ATS प्रमुख बोले- बुकी नरेश ने गुजरात से खरीदे थे सिमकार्ड

Antilia case: एटीएस प्रमुख जयजीत सिंह ने बताया कि इस मामले में बुकी नरेश ने गुजरात से सिमकार्ड खरीदे थे

नई दिल्लीMar 23, 2021 / 04:31 pm

Mohit sharma

untitled_2.png

नई दिल्ली। देश के मशहूर उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया से जुड़े मनसुख मर्डर केस में महाराष्ट्र एटीएस ने बड़ा खुलासा किया है। एटीएस प्रमुख जयजीत सिंह ने बताया कि इस मामले में बुकी नरेश ने गुजरात से सिमकार्ड खरीदे थे। जयजीत ने बताया कि इस दौरान कई सीसीटीवी फुटेज को भी नष्ट किया गया है। वहीं, मुंबई पुलिस के सहायक इंस्पेक्टर सचिन वाजे ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को खारिज किया है। जबकि एटीएस फिलहाल वाजे की कार की जांच कर रही है। हालांकि सचिन वाजे ने स्कॉर्पियों के इस्तेमाल से इनकार किया है।

महाराष्ट्र: अनिल देशमुख के बचाव में उतरे NCP चीफ शरद पवार, देखें वीडियो

एटीएस प्रमुख जयजीत सिंह ने कहा कि इस मामलेे में विनायक सिंदे और नरेश को गिरफ्तार किया गया है। आपको बता दें कि पिछले दिनों एंटीलिया के बाहर मिली विस्फोटक पदार्थ से भरी संदिग्ध कार प्रकरण में सचिन वाजे को हिरासत में लिया गया है। इस केस में सचिन वाजे का हाथ बताया जा रहा है। वहीं कार मालिक मनसुख की हत्या मामलें में भी उनके तार को जोड़कर देखा जा रहा है।

Home / Crime / Antilia case: महाराष्ट्र ATS प्रमुख बोले- बुकी नरेश ने गुजरात से खरीदे थे सिमकार्ड

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो