असम: बाप ने किया रेप का प्रयास तो बेटी ने कुल्हाड़ी से कर डाले टुकड़े, सबूत मिटाने को घर में किया दफन

असम विश्वनाथ जिले में एक युवक ने अपनी बेटी का रेप का प्रयास किया, जिससे गुस्साई बेटी ने युवक की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी।

By: Mohit sharma

Published: 24 May 2018, 08:27 PM IST

नई दिल्ली। असम के विश्वनाथ जिले में मानवता को शर्मसार कर देने वाली सनसनीखेज खटना सामने आई है। यहां एक शख्स ने अपनी बेटी का रेप का प्रयास किया, जिससे गुस्साई बेटी ने युवक की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी।यही नहीं युवती ने पिता की हत्या करने के बाद उसका शव घर के पीछे गहरे गड्ढे में दबा दिया। घटना का खुलासा होने पर पुलिस ने आरोपी युवती समेत परिवार के चार लोगों को गिरफ्तार किया है।

नॉर्थ कोरिया ने परमाणु परीक्षण स्थल को नष्ट किया, इसी जगह किए थे 6 न्यूक्लियर टेस्ट

क्या है मामला

दरअसल, पुलिस के मुताबिक यह घटना 3 मार्च की है। आरोप है कि 71 वर्षीय शख्स ने देर रात करीब 11 बजे बेटी को हवस का शिकार बनाना चाहा। बाप को सारी सीमाएं पार करता देख युवती ने उसको पिता-पुत्री के पवित्र रिश्ते की दुहाई देकर समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह नहीं माना। लाख समझाने के बाद भी जब आरोपी नहीं माना पीड़िता ने आरोपी को कुल्हाड़ी से काट कर मौत के घाट उतार दिया। हत्या के बाद युवती ने घटना की जानकारी परिवार के अन्य लोगों को दी, जिन्होंने सबूत मिटाने के लिए उसके शव को घर के पीछे ही गडढा खोदकर दबना दिया।

नीदरलैंड बना अंतर्राष्ट्रीय सौर गठबंधन का सदस्य, पीएम मोदी ने जताई खुशी

ऐसे हुआ खुलासा

इस घटना का खुलासा उस समय हुआ जब 11 मई को संबंधित थाने विश्वनाथ चरियाली में इस संबंध गुमशुदा होने की शिकायत दर्ज कराई गई। शिकायत के आधार पर जांच में जुटी पुलिस ने पाया कि पीड़ित परिवार के घर की पिछवाड़े हाल ही एक गड्ढा खोदा गया था। जिसके बारे में पूछताछ करने पर परिवार के लोक सकपका गए और सख्ती के बाद पुलिस के सामने जुर्म कबूल लिया। पुलिस ने मंगलवार (22 मई) को गड्ढा से शव को बरामद कर लिया। पुलिस के अनुसार शव पूरी तरह से सड़ चुका था।

Mohit sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned