script

घर में घुसकर नाबालिग के साथ की जबरदस्ती, विरोध करने पर डाल दिया एसिड

locationनई दिल्लीPublished: Apr 20, 2019 05:07:58 pm

Submitted by:

Shweta Singh

बिहार के भागलपुर का मामला
छात्रा के साथ जबरदस्ती, मां को हथियार के दम पर रोक
घटना की जांच के लिए गठित हुई SIT की टीम

acid attack

घर में घुसकर नाबालिग के साथ की जबरदस्ती, विरोध करने पर डाल दिया एसिड

नई दिल्ली। बिहार के भागलपुर से एक सनसनीखेज मामला सामने आ रहा है। कुछ बदमाश लड़कों ने घर में घुसकर एक छात्रा पर तेजाब फेंक दिया। मामला जिले के बबरगंज थाना क्षेत्र में शुक्रवार रात का है। इस घटना में छात्रा बुरी तरह जख्मी हो गई। बताया जा रहा है कि जिस वक्त युवकों ने इस घटना को अंजाम दिया, उस वक्त पीड़िता की मां घर में थी, जिन्हें बदमाशों ने हथियार के बल पर रोक रखा था।

SIT टीम कर रही है जांच

इस वारदात के बारे में पुलिस ने जानकारी देते हुए कहा कि अलीगंज मुहल्ले के एक घर में चार सिरफिरे लड़के घुस गए। ये सभी घर में मौजूद 12वीं की छात्रा के साथ जबरदस्ती करने लगे, जब उसने इसका विरोध किया तो युवकों ने उसपर तेजाब उड़ेल दिया। शनिवार को भागलपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आशीष भारती ने बताया कि इस मामले की जांच के लिए विशेष जांच दल (SIT) का गठन किया गया है, जिसका नेतृत्व पुलिस उपाधीक्षक (नगर) कर रहे हैं। पुलिस ने अभी तक दो युवकों को हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने यकीन दिलाया है कि दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा।

यह भी पढ़ें
-

ओडिशा के सीएम नवीन पटनायक भाजपा नेताओं को बताया ‘मौसमी पक्षी’, चिल्का झील बेचने की कोशिश का लगाया आरोप

अस्पताल में चल रहा है इलाज

पीड़िता की मां ने घटना के बारे में बताते हुए कहा, ‘लड़के तेजाब और हथियार लेकर रसोई घर में घुस आए थे। उन्होंने मेरी 16 वर्षीय बेटी के साथ छेड़खानी की। मेरे विरोध करने पर उन्होंने मुझे हथियार के बल पर रोका और मेरी बेटी पर तेजाब डाल दिया।’ बताया जा रहा है कि तेजाब से बुरी तरह झुलसी छात्रा जोर-जोर से मदद के लिए चिल्लाने लगी। उसकी आवाज सुनकर आसपास से लोग घर के बाहर जमा हो गए। वे तुरंत छात्रा को स्थानीय अस्पताल ले गए, जहां उसका इलाज चल रहा है। छात्रा की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है।

यह भी पढ़ें

प्रियंका चतुर्वेदी इस्तीफा: क्या वाकई कांग्रेस में नहीं है महिलाओं का सम्मान, जानें पार्टी नेत्रियों की जुबानी

Crime से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

ट्रेंडिंग वीडियो