scriptबिहार में मतदान के दौरान हादसा: बूथ पर होमगार्ड से गलती से चली गोली, मतदानकर्मी की मौत | Bihar homeguard accidentally fires bullet polling officer died | Patrika News

बिहार में मतदान के दौरान हादसा: बूथ पर होमगार्ड से गलती से चली गोली, मतदानकर्मी की मौत

locationनई दिल्लीPublished: May 12, 2019 02:05:20 pm

Submitted by:

Shweta Singh

बिहार के शिवहर लोकसभा क्षेत्र में हादसा
मतदान केंद्र पर सुरक्षाकर्मी के राइफल से गलती से चली
एक मतदानकर्मी की मौत

File photo

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के छठे चरण के दौरान बिहार से एक बड़े हादसे की जानकारी मिल रही है। रविवार को राज्य के शिवहर लोकसभा क्षेत्र में एक मतदान केंद्र पर सुरक्षाकर्मी के राइफल से गोली चलने से एक मतदानकर्मी की मौत हो गई।

इलाज के दौरान हुई मौत

हादसे के बारे में शयामपुर भटहां थाना के प्रभारी सैफ अहमद खान ने बताया कि माधोपुर सुंदर स्थित मतदान केंद्र संख्या 275 पर एक होमगार्ड जवान सरयुग दास की राइफल से गलती से गोली चल गई। गोली सीधे वहीं बैठे मतदानकर्मी शिवेंद्र किशोर को लग गई, जिसके चलते वे गंभीर रूप से घायल हो गए। आनन-फानन में उन्हें शिवहर अस्पताल ले जाया गया। यहां शुरुआती इलाज के बाद उन्हें मुजफ्फरपुर रेफर कर दिया गया। खान ने बताया कि मुजफ्फरपुर में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

पुलिस हिरासत में होमगार्ड

पुलिस के मुताबिक आरोपी होमगार्ड को हिरासत में ले लिया गया है और उसके हथियार को भी जब्त कर लिया गया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतक सीतामढ़ी जिले के बाजपट्टी के बाजीतपुर मध्य विद्यालय में शिक्षक थे। वहीं, जिससे गलती से गोली चली वह आरोपी कटिहार जिले में होमगार्ड है। फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। बता दें कि रविवार को बिहार में छठे चरण में आठ सीटों पर मतदान हो रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो