scriptएक नींबू के लिए सास ने ले ली बहू की जान, बिहार में जान से भी ज्यादा कीमती हुआ नींबू | Bihar News: Lemon became fatal, in-laws strangled woman to death | Patrika News

एक नींबू के लिए सास ने ले ली बहू की जान, बिहार में जान से भी ज्यादा कीमती हुआ नींबू

locationनई दिल्लीPublished: Apr 28, 2022 10:25:13 am

Submitted by:

Archana Keshri

बिहार में नीबू तोड़ने के विवाद में एक विवाहिता के साथ उसकी सास और दो ननदों ने मारपीट की तथा गला दबाकर कथित रूप से उसकी हत्या कर दी। आरोपी सास और दोनों ननद घर छोड़ फरार हैं।

एक नींबू के लिए सांस ने ले ली बहू की जान, बिहार में जान से भी ज्यादा कीमती हुआ नींबू

एक नींबू के लिए सांस ने ले ली बहू की जान, बिहार में जान से भी ज्यादा कीमती हुआ नींबू

नींबू महंगा होने की वजह से आम लोगों की पहुंच से तो दूर हो ही गया था, मगर वहीं नींबू जानलेवा बन सकता है ये किसी ने सोचा नहीं होगा। बिहार के पूर्वी चंपारण जिला के छौड़ादानो थाना अंतर्गत चैनपुर गांव में नींबू तोड़ने के विवाद में रिश्तों का खून हो गया। यहां एक विवाहिता के साथ उसकी सास और दो ननदों ने मारपीट की और उसका गला दबाकर हत्या कर दी।
पुलिस ने इस सनसनीखेज घटना की जानकारी दी है। महिला की पहचान चैनपुर गांव निवासी सुनील बैठा की पत्नी काजल देवी के तौर पर की गई है। पुलिस ने बताया कि मृतका के सिर पर चोट और गले में रस्सी का निशान पाया गया है। मृतका के पति और ससुर अन्य प्रदेश में रहकर काम (मजदूरी) करते हैं।
आरोपी सास और दोनों ननद घर छोड़ फरार हैं। मरने वाली महिला के मायके वालों को सूचित कर दिया गया है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय मोतिहारी स्थित सदर अस्पताल भेज दिया है। पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है. पुलिस इनकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है।

यह भी पढ़ें

जम्मू-कश्मीर में Article 370 हटाने के खिलाफ याचिकाओं पर जुलाई में हो सकती है SC की संविधान पीठ में सुनवाई

नींबू के लिए बहू की पीट-पीट कर और गला दबाकर हत्या करने की घटना की खबर मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई है। हालांकि अभी यह पता नहीं चला है कि नींबू तोड़ने को लेकर दोनों पक्षों के बीच क्या कहासुनी हुई है। क्या महिला ने नींबू चुराने की कोशिश की, या फिर महंगे नींबू बिना पूछे तोड़ने को लेकर कोई झगड़ा हुआ।

यह भी पढ़ें

जानबूझकर टीचर ने खुला छोड़ा पानी का नल, महीनों बाद पानी विभाग ने थमाया 20 लाख का बिल!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो