बिहार: सासाराम में महिला सहित 2 बच्चों की हत्या, दो घायल

बिहार: सासाराम में महिला सहित 2 बच्चों की हत्या, दो घायल

Mohit sharma | Publish: Oct, 06 2018 12:12:49 PM (IST) क्राइम

पुलिस के अनुसार, मिर्जापुर गांव में शनिवार सुबह एक युवक ने अपने ही पड़ोस में रहने वाली एक महिला और दो बच्चों पर कुदाल से हमला कर दिया, जिससे तीनों की घटनास्थल पर मौत हो गई।

नई दिल्ली। बिहार के रोहतास जिले से बड़ी आपराधिक घटना सामने आई है। यहां एक युवक ने कुदाल से हमला कर तीन लोगों की हत्या कर दी। इस हमले में दो घायल हैं, जिन्हें इलाज के लिए सासाराम सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस के अनुसार, मिर्जापुर गांव में शनिवार सुबह एक युवक ने अपने ही पड़ोस में रहने वाली एक महिला और दो बच्चों पर कुदाल से हमला कर दिया, जिससे तीनों की घटनास्थल पर मौत हो गई।

बिहार गैंगरेप केस: पुलिस इंस्पेक्टर के मोबाइल पर पहुंचा था घटना का वीडियो, गंगा घाट से हुई थी पहचान

इस घटना को अंजाम देने के बाद युवक ने एक महिला और बच्चे पर भी हमला बोल दिया। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि मृतकों में ललिता देवी (40) और चार व पांच वर्ष के बच्चे शामिल हैं। उन्होंने बताया कि पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई है और पूरे मामले की छानबीन कर रही है। घटना के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल पाया है। आपको बता दें कि इससे पहले शुक्रवार को बिहार के बेगूसराय जिले के खोदावंदपुर थाना क्षेत्र में गुरुवार को एक वार्ड सदस्य का शव बरामद किया गया था। वार्ड सदस्य की चाकूओं से गोदकर हत्या कर शव को मीरजापुर बांध के पास फेंक दिया गया था। फिलहाल, हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका।

बिहार: उपवास के चलते गंगा में नहाने गई महिला से सामूहिक दुष्कर्म, वीडियो बना कर इंटरनेट पर डाला

पुलिस के अनुसार, खोदावंदपुर का निवासी और बरियारपुर पश्चिमी पंचायत के वार्ड तीन के सदस्य अजीत चौधरी गुरुवार रात को किसी के फोन आने के बाद घर से निकले थे, लेकिन देर रात तक वापस नहीं लौटे। इसके बाद परिजनों ने उनकी खेाजबीन शुरू की। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि सुबह जब कुछ लोग घर से टहलने निकले तब लोगों की नजर बांध पर पड़े अजीत के शव पर पड़ी, तब इसकी सूचना पुलिस को दी गई।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned