scriptबिहार: उपवास के चलते गंगा में नहाने गई महिला से सामूहिक दुष्कर्म, वीडियो बना कर इंटरनेट पर डाला | Bihar: Video viral of women gang rape while bathing in Ganga river | Patrika News

बिहार: उपवास के चलते गंगा में नहाने गई महिला से सामूहिक दुष्कर्म, वीडियो बना कर इंटरनेट पर डाला

locationनई दिल्लीPublished: Oct 03, 2018 10:18:27 am

Submitted by:

Mohit sharma

एक स्थानीय त्यौहार जितिया के चलते महिला ने उपवास रखा हुआ था और वह गंगा में नहाने गई थी।

news

fgfg

नई दिल्ली। बिहार के मोकामा से गैंगरेप की बड़ी खबर सामने आई है। यहां एक त्यौहार के चलते गंगा में नाह रही महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया। यही नहीं आरोपियों ने घटना की वीडियो क्लिप बनाकर उसको इंटरनेट पर अपलोड़ कर दिया। घटना की जानकारी लगते हुए पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल चेकअप के लिए भिजवाया। वहीं पीड़ित महिला की शिकायत पर पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

आधार का आॅफलाइन वेरिफिकेशन करेगा प्राइवेसी और डेटा की सुरक्षा, जानें क्या है पूरी प्रकिया

घटना मोकामा के बाढ़ थाना क्षेत्र के एक गांव की है। एक स्थानीय त्यौहार जितिया के चलते महिला ने उपवास रखा हुआ था और वह गंगा में नहाने गई थी। तभी वहां मौजूद कुछ लोगों ने उसको पकड़ लिया और सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पीड़िता महिला आरोपियों से चिल्लाते छोड़ने की गुहार लगाई, लेकिन वो नहीं माने। पुलिस जानकारी में पता चला है कि घटना को अंजाम देने वाले दो युवक थे, जिन्होंने महिला को गंगान से बाहर खींच कर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। पुलिस ने पीड़िता की ओर से दी गई शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर शिवपूजन महतो नाम के एक गिरफ्तार कर लिया है। महतो एक बस में ड्राइविंग का काम करता है। बताया गया है कि गिरफ्तारी के समय भी वह एक नाबालिग लड़की को अगवा कर अपने साथ ले जा रहा था।

नोबेल पुरस्‍कार विजेता कैलाश सत्‍यार्थी बनेंगे संघ के मुख्य अतिथि, विजयादशमी कार्यक्रम में होंगे शामिल

वहीं, दूसरे आरोपी की पहचान विशाल के तौर पर हुई है। हालांकि पुलिस अभी तक उसको गिरफ्तार नहीं कर पाई है। इंटरनेट पर वायरल हुई इस घटना की वीडियो में पीड़िता आरोपियों को अपने जितिया पर्व और गंगा मैया की दुहाई देती नजर आ रही है। आपको बता दें कि बिहार में महिला अपराध से जुड़े मामले कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। इससे पहले मुजफ्फरपुर के शेल्टर होम रेप केस में सरकार को काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो