scriptदिल्ली: दुकान के ट्रायल रूम में CCTV कैमरा, महिलाओं को कपड़े बदलते लाइव देखते थे मालिक-कर्मचारी | cctv found in trial room, girl file FIR Against Shop owner in delhi | Patrika News
क्राइम

दिल्ली: दुकान के ट्रायल रूम में CCTV कैमरा, महिलाओं को कपड़े बदलते लाइव देखते थे मालिक-कर्मचारी

दिल्ली में कपड़े की दुकान में लगा था CCTV कैमरा
कैमरे में महिलाओं को कपड़े बदलते देखता था दुकानदार
लड़की ने दर्ज कराई एफआईआर

नई दिल्लीSep 16, 2019 / 03:44 pm

Shivani Singh

cctv-1000_6.jpg

नई दिल्ली। दिल्ली से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां कपड़े की एक दुकान में महिलाओं की प्राइवेसी के साथ खिलवाड़ करने की घटना सामने आई है। इस मामले का खुलासा दुकान में कपड़े लेने आई एक लड़की ने किया है। लड़की ने दुकान संचालक के खिलाफ रिपोर्ट भी दर्ज कराई है। शिकायत के बाद पुलिस ने दुकान में लगे कैमरे को निकलवा दिया है, जिसके बाद सीसीटीवी फुटेज (CCTV) में कई महिलाओं की फुटेज मिली हैं।

यह भी पढ़ें

पॉलिटिक्स के चलते टूट गई थी अलका लांबा की शादी, पति ने लगाया था राजनीतिक महत्वकांक्षा का आरोप

बता दें कि यह मामला साऊथ दिल्ली के ग्रेटर कैलाश के M ब्लॉक मार्केट में मौजूद एक कपड़े की दुकान का है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बीती 31 अगस्त को लड़की दुकान में कपड़े खरीदने आई थी। जब वो कपड़े चेंज करने ट्रायल रूम में गई तो उसने देखा कि वहां कैमरा लगा हुआ है। जिसके बाद लड़की ने शोर मचाना शुरू कर दिया।

उस दिन लड़की ने अपने सामने ही कैमरे की फुटेज डिलीट करवाई और वहां से चली गई। लेकिन 3 सितंबर को युवती ने यह कहते हुए एफआईआर दर्ज करवाई कि उसे कपड़े बदलते हुए दुकान संचालक और कर्मचारी देख रहे थे। उन लोगों ने उसे बताया भी नहीं था कि वह जहां कपड़े बदल रही है, वह स्टोर रूम है।

लड़की ने इस मामले में पुलिस में एफआईआर दर्ज कराते हुए आरोप लगाया कि दुकान के संचालक ने वहां सीसीटीवी कैमरा लगा रखा था। जिसमें वे कपड़े बदलती हुई महिलाओं और लड़कियों को लाइव देखते थे। पुलिस ने एफआईआर के आधार पर दुकान मालिक के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है।

20140927_121034-960x600.jpg
क्या कहना है स्टोर संचालक का

वहीं, इस मामले पर स्टोर संचालक अलग ही तर्क दे रहे हैं। उनका कहना है कि लड़की गलती से ट्रायल रूम की जगह स्टोर रूम में चली गई थी। दोनों रूम पर बकायदा लिखा है कि चेंजिंग रुम कौन-सा है और स्टोर रूम कौन सा है। इसके अलावा दुकान की महिला कर्मचारी ने लड़की को बताया था कि वह गलत रुम में जा रही है।

Home / Crime / दिल्ली: दुकान के ट्रायल रूम में CCTV कैमरा, महिलाओं को कपड़े बदलते लाइव देखते थे मालिक-कर्मचारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो