scriptभाजपा पर हमलावर हुए दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल, हिटलर से की पीएम मोदी की तुलना | Delhi CM Arvind Kejriwal compares PM Modi with Hitler, Gurgram incident | Patrika News
क्राइम

भाजपा पर हमलावर हुए दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल, हिटलर से की पीएम मोदी की तुलना

गुरुग्राम के भोंडसी में मुस्लिम परिवार की पिटाई का वीडियो वायरल।
इस वीडियो को लेकर दिल्ली सीएम केजरीवाल ने किया ट्वीट।
पीएम मोदी को बताया हिटलर के रास्ते पर चलने वाला नेता।

नई दिल्लीMar 23, 2019 / 12:40 pm

अमित कुमार बाजपेयी

पीएम मोदी, अरविंद केजरीवाल

अरविंद केजरीवाल के धरने का छठा दिन, रविवार को बड़ा आंदोलन करेगी आम आदमी पार्टी

नई दिल्ली। दिल्ली-एनसीआर के गुरुग्राम में कुछ बदमाशों ने होली के दिन मुस्लिम परिवार की पिटाई की। इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक ट्वीट के जरिये अपने क्रोध का इजहार किया है। ट्वीट में अरविंद केजरीवाल ने लिखा कि ये लोग हिंदू के वेश में गुंडे हैं। इनकी पार्टी लुच्चे, लफंगे और गुंडों की फौज है। इतना ही नहीं केजरीवाल ने इस घटना के जरिये पीएम मोदी पर भी हमला बोला।
दरअसल साइबर सिटी के नाम से मशहूर हरियाणा स्थित गुरुग्राम के भोंडसी में भूपसिंह नगर इलाका है। यहां होली के दिन मुस्लिम परिवार के कुछ बच्चे शाम करीब 5.30 बजे घर के बाहर क्रिकेट खेलने में व्यस्त थे। इस दौरान किसी बात को लेकर वहां पर कोई विवाद हो गया।
https://twitter.com/ArvindKejriwal/status/1109292719241871360?ref_src=twsrc%5Etfw
इसके बाद 30 से ज्यादा बदमाश युवकों ने शाहिद नामक एक युवक की लाठी-डंडों से पिटाई चालू कर दी। बदमाशों से घर की महिलाएं, लड़कियां-बच्चे उन्हें छोड़ देने की गुहार लगाते रहे, लेकिन वो रुके नहीं। इन बदमाशों ने शाहिद को इतना पीटा कि वह बेहोश हो गया।
घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली है और करीब 12 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। वहीं, शायद परिवार के ही किसी शख्स ने इस घटना का वीडियो बना लिया और इसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद लोगों ने इस पर अपना आक्रोश जाहिर किया।
https://twitter.com/ArvindKejriwal/status/1109295427705278464?ref_src=twsrc%5Etfw
अरविंद केजरीवाल ने शनिवार सुबह इस घटना के संबंध में अपनी प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट किया, “हिटलर भी सत्ता के लिए यही करता था। हिटलर के गुंडे लोगों को पीटते थे, उनका ख़ून करते थे और पुलिस जिन्हें मारा, उन्हीं के ख़िलाफ़ केस करती थी। मोदी जी भी ये सत्ता के लिए करवा रहे हैं, हिटलर के रास्ते चल रहे हैं। पर मोदी समर्थकों को दिखाई नहीं देता कि हमारा भारत किधर जा रहा है?”
इस ट्वीट के 10 मिनट बाद केजरीवाल ने एक और ट्वीट में लिखा, “ये विडिओ देखिए। हमारे कौन से ग्रंथ में लिखा है मुसलमानों को मारो? गीता में? रामायण में? हनुमान चालीसा में? ये लोग हिंदू नहीं हैं, हिंदुओं के वेष में गुंडे हैं। इनकी पार्टी लुच्चे, लफ़ंगे, गुंडों की फ़ौज है। इनसे देश और हिंदू धर्म दोनों को बचाना हर भारतवासी का फ़र्ज़ है।”

Home / Crime / भाजपा पर हमलावर हुए दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल, हिटलर से की पीएम मोदी की तुलना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो