scriptगुरुग्राम मर्डर केसः दीपिका ने धक्का देने से पहले पति से कहा था- ‘मुझे मत मारो, मैं बच्चों से बहुत प्यार करती हूं’ | Gurugram deepika murder case: wife pleaded with husband don't kill me | Patrika News

गुरुग्राम मर्डर केसः दीपिका ने धक्का देने से पहले पति से कहा था- ‘मुझे मत मारो, मैं बच्चों से बहुत प्यार करती हूं’

locationनई दिल्लीPublished: Nov 15, 2018 11:07:30 am

Submitted by:

Shivani Singh

करवाचौंथ वाले दिन विक्रम ने अपनी पत्नी दीपिका को अपार्टमेंट की आठवीं मंजिल से धक्का देकर हत्या कर दी थी।

murder case

गुरुग्राम मर्डर केसः दीपिका ने धक्का देने से पहले पति से कहा था- ‘मुझे मत मारो, मैं बच्चों से बहुत प्यार करती हूं’

नई दिल्ली। गुरुग्राम में हुए दीपिका मर्डक केस से जुड़ी कुछ बातें सामने आई है। पति द्वारा अपार्टमेंट की आठवीं मंजिल से धक्का देने से पहले 32 साल की दीपिका ने अपने बच्चे से जुड़ी कुछ बातें कहीं थी। बता दें कि पति विक्रम चौहान पर बीते 27 अक्टूबर को अपने अपार्टमेंट की आठवीं मंजिल से अपनी पत्नी दीपिका को कथित रूप से धक्का देने का आरोप है।

जानकारी के मुताबिक, जब विक्रम दीपिका को धक्का दे रहा था तो उसके आखिरी शब्द थे, ‘प्लीज मुझे मत मारो, मैं अपने बच्चों से बहुत प्यार करती हूं।’ बता दें कि जिस वक्त ये पूरी वारदत हुई इस दौरान उनकी चार साल बेटी और पांच महीने का बेटा घर में ही सो रहे थे। पुलिस ने बताया कि दीपिका की हत्या का पहला शक उसके पति पर ही जा रहा था, क्योंकि हत्या से पहले दोनों के बीच झगड़ा हुआ था। झगड़े की वजह से दीपिका की कलाई पर खरोंच के निशान भी थे, जिसका मेडिकल जांच के दौरान खुलासा हुआ।

ये थी हत्या की वजह

पुलिस के मुताबिक, घटना की जांच में सामने आया कि आरोपी पति विक्रम का अपनी ही सोसाइटी में रहने वाली एक महिला शेफाली भसीन से अफेयर चल रहा था। अपने कथित संबंध के चलते विक्रम ने कई महीने पहले से ही दीपिका को मारने की योजना बनानी शुरू कर दी थी। पुलिस ने बताया कि जांच के दौरान विक्रम के एक पड़ोसी ने अपना नाम ना बताने की शर्त पर बताया कि घटना वाले दिन एक और व्यक्ति वहां मौजूद था। उस व्यक्ति ने विक्रम को दीपिका को नीचे धक्का देने में मदद की थी। बता दें कि अभी तक उस व्यक्ति की पहचान नहीं हो पाई है। वहीं, पुलिस ने विक्रम की कथित प्रेमिका शेफाली भसीन को गिरफ्तार कर लिया है।

हत्या वाले दिन पति के लिए किया था करवाचौथ

एसएचओ ने बताया कि जिस दिन दीपिका की हत्या हुई उस दिन करवाचौथ था, उसने अपने पति विक्रम की लंबी उम्र के लिए व्रत भी रखा था। करवाचौथ होने की वजह से दीपिका ने विक्रम को जल्दी घर आने को कहा था। शाम में जब वह घर आया तो दीपिका ने उसे बताया, ‘वह उसके के अपराधों से थक गई है और शेफाली के घर जाकर उससे झगड़ा करना चाहती है।” पुलिस के मुताबिक, इसी से बचने के लिए विक्रम सीढ़ियों के रास्ते तेजी से भाग कर दूसरे टावर में रहने वाली शेफाली के घर पहुंचा गया। वही, इस बारे में विक्रम ने शेफाली को मैसेज भेजकर अलर्ट भी कर दिया था। उसने सीसीटीवी कैमरों में आने के डर से लिफ्ट से ना जार सीढ़ियों से जाने का फैसला लिया और फिर इस घटना को अंजाम दिया। फिलहाल पुलिस विक्रम को गिरफ्तार कर मामलें के अन्य पहलुओं की भी जांच में जुटी है। वरदात की पूरी जांच होने के बाद ही पता चल पाएगा की सच्चाई क्या है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो