scriptहरियाणा: अमीर लोगों को हनीट्रैप का शिकार बनाती थी महिला दारोगा, रेप की धमकी दे ऐंठती थी मोटी रकम | Haryana: lady sub-inspector used to run Honeytrap racket | Patrika News
क्राइम

हरियाणा: अमीर लोगों को हनीट्रैप का शिकार बनाती थी महिला दारोगा, रेप की धमकी दे ऐंठती थी मोटी रकम

अमीर लोगों फंसाने वाली महिला दरोगा को पकड़ने में जांच टीम की नाकामी सामने आई ।

May 25, 2018 / 08:10 am

Mohit sharma

news

नई दिल्ली। हरियाणा पुलिस हनीट्रैप रैकेट की सरगना चलाने वाली एक महिला दरोगा की तलाश में जुटी है। इस महिला दरोगा पर आरोप है कि वह धनी लोगों को खूबसूरत युवतियों के जाल में फंसाकर ब्लैकमेल करती थी। प्रभावी लोगों से पैसा ऐंठने के लिए वह युवतियों के साथ रेप व छेड़छाड़ जैसे मुकदमों में फंसाने की धमकी देती रही है। महिला दरोगा के खिलाफ शिकायत मिलने और शुरुआती जांच में आरोप पुख्‍ता होने के बाद उसे निलंबित कर दिया गया है। अब आरोपी दरोगा की धर-पकड़ के लिए पुलिस लगातार दबिश दे रही है, लेकिन उसके ठिकाने का अभी तक कहीं कोई सुराग नहीं लगा है। इस मामले में स्थानीय लोगों ने मामले की जांच कर रहे अफसर पर मिलीभगत का आरोप लगाया है। यही कारण है कि अभी तक आरोपी महिला दरोगा की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

दरअसल, हरियाणा की इस महिला एसएचओ पर आरोप है कि वह जवान व सुंदर लड़कियों को अपने जाल में फंसा कर उन्‍हें हनीट्रैप के धंधे में उतार देती थी। इन लड़कियों के माध्यम से वह अमीर घराने के युवकों को फंसाती थी। फिर इन युवकों को किसी होटल में बुलाकर उनको रेप व छेड़छाड़ जैसे मुकदमों में फंसाने की धमकी दी जाती थी। मामला जब महिला दरोगा तक पहुंचता था तो वह इन मामलों को खत्म करने की एवज में उनसे मोटे पैसों की डिमांड करती थी। इस मामले में महिला दरोगा के खिलाफ शिकायत मिलने पर पुलिस की निगरानी टीम जांच में जुटी है। फिलहाल दरोगा के ड्राइवर को जांच अधिकारी ने 70 हजार रुपए बतौर रिश्‍वत लेते रंगे हाथों धर लिया है। इसके बाद से आरोपी महिला दरोगा फरार है।

इस मामले की जड़ तक जाने में जुटी विजलेंस टीम ने एक शख्स की शिकायत पर होटल मैनेजर को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। आपको बता दें कि शिकायतकर्ता को भी इस महिला दरोगा की शह पर फंसाया गया था और उससे लाखों रुपए की मांग की गई थी। जांच में जुटी टीम के अधिकारियों ने इस बात की आशंका जताई है कि पुलिस महकमे के कई कर्मचारी संलिप्‍त हो सकते हैं।

Hindi News/ Crime / हरियाणा: अमीर लोगों को हनीट्रैप का शिकार बनाती थी महिला दारोगा, रेप की धमकी दे ऐंठती थी मोटी रकम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो