scriptहिमाचल: किन्नौर में भीषण सड़क दुर्घटना, बेटी की जान बचाने को बाप ने दिखाई ऐसी बहादुरी | Himachal road accident: father showed bravery to save his daughter's life in Kinnaur | Patrika News

हिमाचल: किन्नौर में भीषण सड़क दुर्घटना, बेटी की जान बचाने को बाप ने दिखाई ऐसी बहादुरी

locationनई दिल्लीPublished: May 23, 2021 04:28:03 pm

Submitted by:

Mohit sharma

हिमाचल प्रदेश के किन्नौर जिले के वांगतू-पानवी संपर्क मार्ग पर एक बोलेरो और कैंपर के बीच भिंडत हो गई

untitled.png

नई दिल्ली। हिमाचल प्रदेश ( Himachal Pradesh ) के किन्नौर जिले से दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। यहां वांगतू-पानवी संपर्क मार्ग पर एक बोलेरो और कैंपर के बीच भिंडत ( Road Accident ) हो गई, जिसके चलते दोनों ही वाहन गहरे गड्ढे में जा गिरे। इस घटना में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि एक पिता ने अपनी बेटी को गोद में लेकर गाड़ी से छलांग लगा दी और जान बचा ली। चलती गाड़ी से चलांग लगाने वाले शख्स की पहचान विपिन कुमार के रूप में हुई है।

Mucormycosis: ब्लैक फंगस के बढ़ते केसों को लेकर चिंतित सोनिया गांधी, PM को पत्र में लिखी यह बात

कैसे हुआ हादसा?

जानकारी के अनुसार विपिन अपनी नौ साल की बेटी के साथ गाड़ी में सवार थे। जैसे ही दोनों गाडिय़ों की टक्कर हुई और वाहन गड्ढे में गिरने लगे तो विपिन ने अपनी बेटी को गोद में उठाकर छलांग लगा दी और इस तरह से दोनों की जान बच गई। जबकि दुर्घटना में दो अन्य व्यक्ति गाड़ी के साथ ही गड्ढे में जा गिरे, जिसके चलते दोनों की मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही भाबा नगर पुलिस और एसडीपीओ घटनास्थल पर पहुंचे। क्योंकि वाहन गहरे गड्ढे में जा गिरे, इसलिए बचाव अभियान में काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा।

Lunar eclipse 2021: 26 मई को खूनी लाल रंग का दिखाई देगा चांद, जानिए क्या हैं ‘Red Blood Supermoon’ के मायने

बचाव व राहत कार्य जारी

वहीं, किन्नौर पुलिस की क्यूआरटी टीम रिकांगपिओ से घटनास्थल के रवाना हुई। किन्नौर के पुलिस अधीक्षक एसआर राणा ने घटना की पुष्टि करते हुए संबंधित थाना को मामला दर्ज आवश्यक कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो