पंजाब की टीवी एक्ट्रेस की हत्या, पति ने पहचान छिपाने को जलाई लाश

  • उत्तराखंड के नैनीताल में पंजाब की एक टीवी एक्ट्रेस की हत्या
  • एक्ट्रेस की हत्या उसके पति और एक दोस्त ने मिलकर की है
  • कातिलों ने मृतका की पहचान छिपाने के लिए लाश को जला दिया

Mohit sharma

February, 1512:34 PM

नई दिल्ली। उत्तराखंड के नैनीताल जिले से बड़ी खबर सामने आई है। यहां पंजाब की एक टीवी एक्ट्रेस ( TV Actress ) कही हत्या कर दी गई है। एक्ट्रेस की हत्या किसी ओर ने नहीं, बल्कि उसके पति और एक दोस्त ने मिलकर की है। नैनीताल ( Nainital ) के पुलिस कप्तान सुनील कुमार मीणा ने जानकारी देते हुए बताया कि 29 वर्षीय टीवी एक्ट्रेस अनीता सिंह और उसके पति रविंदर पाल सिंह के बीच में अक्सर झकड़ा रहता था। रविंदर पाल को अपनी पत्नी अनीता के चरित्र पर शक था। जिसके चलते उसने अपने दोस्त कुलदीप के साथ मिलकर अनीता की हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद कातिलों ने मृतका की पहचान छिपाने के लिए लाश को जला दिया।

केजरीवाल के शपथ ग्रहण वाले दिन यहां रहेंगे पीएम मोदी, कई योजनाओं की देंगे सौगात

पुलिस के अनुसार पंजाब के फिरोजपुर निवासी रविंदर पाल ने हत्या से पहले अनीता को बताया कि उसका दोस्त कुलदीप की फिल्म इंडस्ट्री में काफी पहचान है और वह उसको फिल्मों में काम दिला सकता है। इसी बहाने रविंद्र अपनी पत्नी अनीता को कालाढूंगी ले आया। उन्होंने यहां उसको चाय में नशीला पदार्थ दिया, जिसके बाद वह बेहोश हो गई। अनीता के बेहोश होने के बाद रविंद्र और कुलदीप ने मिलकर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी।

कांग्रेस नेता उदित राज का बयान- 2024 से पहले फिर हो सकता है पुलवामा हमला

घटना का खुलासा तब हुआ जब पिछले दिनों गांव वालों ने जंगल में बुरी तरह जली लाश को देखा। शव मिलने के बाद गांव में सनसनी फैल गई, जिसकी सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी। जांच के दौरान पुलिस के हाथ कुछ ऐसे सीसीटीवी फुटेज लगे, जिसमें मौके से रात में एक कार गुजरती दिखाई दी। पुलिस ने जब गाड़ी के नंबर की खोज की तो वह हल्द्वानी का रहने वाला निकला। जिसके बाद पुलिस पूछताछ में सारी कहानी शीशे की तरह साफ हो गई।

Mohit sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned