scriptपति बच्चों को स्कूल लेने गया पत्नी ने लगा ली फांसी | Husband went to take children to school, wife hanged herself | Patrika News
क्राइम

पति बच्चों को स्कूल लेने गया पत्नी ने लगा ली फांसी

भांडेर के काजीपाठा मोहल्ले मेें गृह क्लेश का मामला
Husband went to take children to school, wife hanged herself, news in hindi, mp news, datia news

Mar 15, 2023 / 05:43 pm

संजय तोमर

पति बच्चों को स्कूल लेने गया पत्नी ने लगा ली फांसी

पति बच्चों को स्कूल लेने गया पत्नी ने लगा ली फांसी

भाण्डेर. थाना भांडेर क्षेत्र के काजीपाठा मोहल्ला स्थित चिरगांव चुंगी के पास भांडेर निवासी युवक सोमवार को बच्चों को स्कूल लेने गया था और लौटकर आया तो पत्नी फांसी के फंदे पर झूल रही थी। घटना का कारण अज्ञात बताया जा रहा है। पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना में लिया है।
पुलिस के अनुसार नरेन्द्र साहू का चिरगांव चुंगी के पास दो मंजिला मकान है। दूसरी मंजिल पर वह निवास करता है। सोमवार की दोपहर 2 बजे नरेन्द्र खाना खाकर पत्नी रतना को कमरे में अकेला छोडक़र बच्चों को स्कूल लेने चला गया। लौटकर आया तो कमरा का दरवाजा अंदर से बंद था तभी उसने खिडक़ी से देखा तो पत्नी रतना पंखे से बंधे साड़ी के फंदे पर झूल रही थी।
तभी उसके द्वारा पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और दरवाजा तोडक़र अंदर प्रवेश किया और रतना के शव को नीचे उतारा तो उसकी मौत हो चुकी थी। पुलिस ने पंचनामा तैयार कर शव को अपनी निगरानी में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भांडेर अस्पताल भिजवाया और मर्ग कायम कर विवेचना में लिया है। फिलहाल घटना का कारण पता नहीं चल सका है।

Hindi News/ Crime / पति बच्चों को स्कूल लेने गया पत्नी ने लगा ली फांसी

ट्रेंडिंग वीडियो