जम्मू-कश्मीर: सोपोर में सीआरपीएफ के गश्ती दल पर आतंकी हमला, SHO समेत 2 पुलिसकर्मी जख्मी

  • जम्मू-कश्मीर के सोपोर में सीआरपीएफ टीम पर ग्रेनेड हमला।
  • घटना के बाद पूरे इलाके की नाकाबंदी करते हुए सर्च अभियान शुरू।
  • ग्रेनेड से हमले में SHO समेत 2 पुलिसकर्मी जख्मी।

By: Mohit sharma

Updated: 21 Mar 2019, 01:07 PM IST

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर के सोपोर में सीआरपीएफ टीम पर ग्रेनेड से हमला हुआ है। इस हमले में एसएचओ समेत दो पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं। यह आतंकी हमला उस समय हुआ जब सीआरपीएफ की टीम वारपोरा इलाके में गश्त कर रही थी। घटना के बाद सुरक्षाबलों ने आतंकियों को घेर लिया। आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ जारी है। इसके साथ ही बांदीपोरा इलाके में भी मुठभेड़ की खबर आई है। सुरक्षाबलों ने स्थानीय लोगों से भी एहतियात बरतने की अपील की है। इसके साथ ही कोई भी संदिग्ध चीज देखे जाने पर पुलिस को खबर देने की बात कही गई है।

चेन्नई: एआईएडीएमके एमएलए कनगराज का हार्ट अटैक से निधन, दौड़ी शोक की लहर

 

 

कनार्टक में 4 लाख से अधिक दिव्यांग मतदाताओं की पहचान, निर्वाचन आयोग ने शुरू की तैयारी

जम्मू के बस स्टैंड पर भी किया गया था ग्रेनेड हमला

इससे पहले जम्मू के मुख्य बस स्टैंड पर ग्रेनेड हमला किया गया था। इस हमले में एक व्यक्ति की मौत हो गई थी, जबकि 30 लोग घायल हो गए थे। यहां एक अज्ञात आतंकवादी ने यात्रियों से भरी एक खड़ी बस के नीचे ग्रेनेड फेंक दिया, जिसमें जोरदार धमाका हो गया। बस उत्तराखंड की ओर जा रही थी। विस्फोट से पास में खड़ी एक बस में मौजूद यात्री भी घायल हो गया था, जो पंजाब के अमृतसर जाने वाला था। हालांकि पुलिस ने कार्रवाई करते हुए हमलावर को गिरफ्तार कर लिया था।

आज है रंगों के त्योहार होली की बहार, राष्ट्रपति-पीएम ने दी शुभकामनाएं

हमले में 40 जवान शहीद हो गए थे

आपको बता दें कि जम्मू-कश्मीर में आतंकी गतिविधियां थमने का नाम नहीं ले रही हैं। इससे पहले पुलवामा में सीआरपीएफ के ही काफिले पर आतंकी हमला किया गया था। इस हमले में 40 जवान शहीद हो गए थे। पुलवामा हमले की जवाबी कार्रवाई के रूप में भारतीय वायु सेना ने पाकिस्तान और पाक अधिकृत कश्मीर में घुसकर एयर स्ट्राइक किया था। इस एयर स्ट्राइक में जैश-ए-मोहम्मद के 200 से 300 आतंकी ढेर हो गए थे।

2019 pulwama attack pulwama attack 2019
Show More
Mohit sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned