scriptजेट एयरवेज के वरिष्ठ कर्मचारी ने की खुदकुशी, पुलिस ने कहा- डिप्रेशन में थे | Jet Airways senior employee committed suicides in depression after Suffering from cancer | Patrika News
क्राइम

जेट एयरवेज के वरिष्ठ कर्मचारी ने की खुदकुशी, पुलिस ने कहा- डिप्रेशन में थे

जेट एयरवेज के कर्मचारी ने छत से कूदकर दी जान
कैंसर के बाद इसी हफ्ते कीमो थेरेपी के बाद मिली थी छुट्टी
आर्थिक संकट से जूझ रहा एयरवेज, कर्मचारियों को नहीं मिल रही सैलरी

Apr 27, 2019 / 10:01 pm

Chandra Prakash

suicides

जेट एयरवेज के वरिष्ठ कर्मचारी ने की खुदकुशी, पुलिस ने कहा- डिप्रेशन में थे

नई दिल्ली। एक ओर देश की दूसरी सबसे बड़ी एयरलाइंस जेट एयरवेज ( Jet Airways ) कंगाली के बाद अस्थाई रुप से बंद हो गई है, जिसकी वजह से उसके हजारों कर्मचारी बेरोजगार हो गए हैं। तो दूसरी ओर खबर आई है कि एयरवेज के एक वरिष्ठ तकनीशियन ने एक बहुमंजिला इमारत की छत से कूदकर खुदकुशी कर ली है। पुलिस ने कहा कि फिलहाल हमें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है कि जेट संकट के कारण सिंह का परिवार किसी तरह के वित्तीय संकट का सामना कर रहा है।

कांग्रेस नेता शशि थरूर को कोर्ट ने भेजा समन, PM मोदी का कहा था- ‘शिवलिंग पर बैठा बिच्छू’

कैंसर से पीड़ित थे शैलेश सिंह

तुलिंजी थाने के वरिष्ठ निरीक्षक डेनियल बेन ने कहा कि जेट एयरवेज के कर्ममचारी शैलेश सिंह कैंसर से पीड़ित थे और डिप्रेशन में थे। इस हफ्ते की शुरुआत में कीमो थेरेपी के बाद उन्हें एक अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी। उन्होंने शुक्रवार की दोपहर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। मृतक के परिवार में उनकी पत्नी, दो बेटे, और दो बेटियां हैं। उनका एक बेटा जेट के संचालन विभाग में कार्यरत है। तुलिंजी पुलिस ने दुर्घटनावश मौत का एक मामला दर्ज किया है, और जांच जारी है।

महबूबा मुफ्ती ने अब कहा- अगर कश्मीर खतरे में है तो छोड़ क्यों नहीं देते PM मोदी

3 महीने ने एयरवेज के कर्मचारियों को नहीं मिली सैलरी

पिछले दिनों जेट एयरवेज के वरिष्ठ अधिकारियों ने केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली से मुलाकात की और उनसे आग्रह किया कि बैंकों को निर्देश दें कि कम से कम एक महीने की सैलरी जारी करे। जेट ने पिछले तीन महीनों में अपने ज्यादातर कर्मचारियों के वेतन का भुगतान नहीं किया है, जिसके कारण वे गहरे आर्थिक संकट में फंस गए हैं। कंपनी ने पिछले हफ्ते अपना कामकाज बंद कर दिया था और उसके कर्मचारियों को जल्द वेतन मिलने की कोई आशा नहीं दिख रही है।

Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

Hindi News/ Crime / जेट एयरवेज के वरिष्ठ कर्मचारी ने की खुदकुशी, पुलिस ने कहा- डिप्रेशन में थे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो