ड्रग लेने के आरोप में Sanjjanaa Galrani arrest, बेंलगूरु क्राइम ब्रांच की बड़ी कार्रवाई

  • ड्रग लेने के आरोप में कन्नड़ अभिनेत्री Sanjjanaa Galrani arrest
  • कर्नाटक में चल रहे ड्रग रैकेट मामले में हुई दूसरी हाई प्रोफाइल गिरफ्तारी
  • इससे पहले अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी को भी किया जा चुका है गिरफ्तार

By: धीरज शर्मा

Published: 08 Sep 2020, 03:26 PM IST

नई दिल्ली। देश के दक्षिण राज्य कर्नाटक के बेंलगूरु में पिछले कुछ दिनों से चल रहे ड्रग रैकेट मामले में बड़ी कार्रवाई सामने आई है। बेंगलूरु की क्राइम ब्रांच पुलिस ने अभिनेत्री संजना गलरानी ( Sanjjanaa Galrani arrest ) को गिरफ्तार कर लिया है। सुबह से ही पुलिस संजना गलरानी पर छापेमारी कर रही थी। कई घंटों चली छापेमारी के बाद पुलिस ने संजना को गिरफ्तार कर लिया है।

आपको बता दें कि अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी को शहर में बड़ी-बड़ी पार्टियों में मादक पदार्थ मुहैया कराने को लेकर पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है।

अमिताभ बच्चन बेच रहे अपनी 14 साल पुरानी कार, सिर्फ इतने किलोमीटर ही चली है ये कार

कन्नड़ फिल्म उद्योग में मादक पदार्थों के सेवन के मामले जांच के दौरान पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। बेंगलूरु पुलिस क्राइम ब्रांच ने इंदिरा नगर इलाके में कन्नड़ अभिनेत्री संजना गलरानी के घर पर छापा मारा। छापे की कार्रवाई के दौरान ही पुलिस ने अभिनेत्री को गिरफ्तार भी कर लिया है।

दरअसल इससे पहले पुलिस ने शहर के बड़ी-बड़ी पार्टियों में लोगों को मादक पदार्थ पहुंचाने के मामले में अभिनेत्री रागिनी को भी गिरफ्तार किया था। अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी के बाद यह दूसरी हाई-प्रोफाइल गिरफ्तारी बताई जा रही है।

इससे पहले पुलिस संजना गलरानी के सहायक को भी गिरफ्तार कर चुकी है। हालांकि उस दौरान अभिनेत्री खुदको निर्दोष बताया था।

संयुक्त पुलिस आयुक्त (अपराध) संदीप पाटिल की ओर से जारी एक बयान में कहा गया है कि- एक अदालत से वारंट लेने के बाद, ड्रग मामले में कथित भूमिका के लिए संजना गलरानी के घर की तलाशी ली गई थी, इसी तलाशी के बाद संजना की गिरफ्तारी हुई है।

उन्होंने बताया कि संजना को अपराध शाखा के दफ्तर ले जाया गया है। पुलिस ने मिली जानकारी के मुताबिक संजना गलरानी पर अपराध शाखा नजर उस वक्त से थी जब उनके दोस्त राहुल के खिलाफ ड्रग से जुड़े मामले में केस दर्ज किया गया था।

अपराख शाखा अब तक 13 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर चुकी है। जबकि छह की गिरफ्तारी की गई है।

एक बार फिर नजदीक आ रहे हैं रितिक और सुजैन खान, जानें कहां दिखी दोनों के बीच बॉण्डिंग

ये है मामला
दरअसल कन्नड़ फिल्म निमार्ता इंद्रजीत लंकेश ने एक हफ्ते पहले ये आरोप लगाया था कि ड्रग माफिया ने कन्नड़ फिल्म उद्योग में भी अपनी जड़ जमा ली है। इसके बाद ही इस मामले में लगातार बड़ी कार्रवाइयां हो रही हैं।

आपको बता दें कि संजना कन्नड फिल्म इंडस्ट्री अपनी पहचान बना चुकी हैं। वे कन्नड़ फिल्म ‘गंडा-हेंडाठी में काम कर चुकी हैं, जो इमरान हाशमी और मल्लिका शेरावत अभिनीत फिल्म ‘मर्डर’ की रीमेक है। संजना का जन्म बेंलगूरु में ही हुआ है। फिल्मों में संजना ने वर्ष 2006 में दस्तक दी। इस दौरान उन्होंने तमिल फिल्म 'ओरु कधल सेवीर' से डेब्यू किया।

Show More
धीरज शर्मा
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned