script

Amitabh Bachchan Car: 1.28 करोड़ रुपए में खरीदी अपनी कार बेच रहे बिग बी, जानें अब तक कितनी चली

locationनई दिल्लीPublished: Sep 08, 2020 02:35:29 pm

बॉलीवुड के सुपर स्टार Amitabh Bachchan बेच रहे अपनी 14 साल पुरानी Car
2006 में 1.28 करोड़ रुपए में बिग बी ने खरीदी थी ये कार
हाल में कोरोना काल के बीच अमिताभ बच्चन ने खरीदी थी मर्सिडीज एस क्लास कार

Amitabh Bachchan Car

अमिताभ बच्चन बेच रहे 14 वर्ष पुरानी कार

नई दिल्ली। सदी के महानायक और बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन के कारों ( Amitabh Bachchan Car ) के शौक को कौन नहीं जानता है। अपने शौक की वजह से अमिताभ बच्चन ने एक से बढ़कर एक कारें खरीदी हैं। यही वजह है कि अमिताभ बच्चन के पास अपनी लग्जरी कारों का बड़ा कलेक्शन है। आए दिन वे एक नई तकनीक और पसंद के मुताबिक कारों को अपने बेड़े में शामिल करते रहते हैं। लेकिन इस बार अमिताभ किसी कार को खरीदने के लिए नहीं बल्कि बेचने की वजह से सुर्खियों में हैं।
बॉलीवुड सुपर स्टार अमिताभ बच्चन ने अपनी 14 वर्ष पुरानी कार पोर्श कैमेन एस बेचने का फैसला लिया है। बिग बी ने 2006 में इस कार को खरीदा था।

एक बार फिर नजदीक आ रहे हैं रितिक रोशन और सुजैन, राकेश रोशन के बर्थडे पार्टी में दिखी बॉण्डिंग
अमिताभ बच्चन अपने कार के शौक की वजह से एक बार सुर्खियों में हैं। इस बार वे अपनी एक कार बेचने की वजह से चर्चा में है। सफेद रंग की स्पोर्ट्स कार पोर्श कैमेन एस बिग बी बेचने जा रहे हैं। इस कार को उन्होंने वर्ष 2006 में 1.2 करोड़ रुपए में खरीदा था।
14 वर्ष बाद वे अपनी इस बेहतरीन कार को बेचने का मन बना चुके हैं। आपको बात दें कि इन 14 वर्षों में अमिताभ की ये काम सिर्फ 3700 किमी चली है। यही नहीं इस कार वे 30 लाख रुपए बेच रहे हैं।
वीआईपी नंबर वाली कार
खास बात यह है कि इस कार को लेते समय बिग बी ने इसका नंबर भी वीआईपी लिया था। ये नंबर है 11। अमिताभ बच्चन की ओर से अब तक कार को बेचे जाने की कोई खास वजह नहीं बताई गई है।
ये हो सकती है बेचने की वजह
माना जा रहा है कि 14 वर्ष हो जाने की वजह से वे अब इस कार को अपने कलेक्शन में रखने के मूड में नहीं है। इसके साथ ही जहां तक इसके महज 3700 किमी चलने की बात सामने आई उससे भी ये जाहिर होता है कि इस कार को चलाने में बच्चन परिवार ज्यादा दिलचस्पी नहीं ले रहा है।
शिवसेना सांसद संजय राउत के साथ विवाद के बीच कंगना रनौत का मुंबई स्थित ऑफिस हुआ सील, बताई ये वजह

आपको बता दें कि इससे पहले भी बिग बी अपने रॉल्स रॉयस कार बेच चुके हैं। बिग बी को ये कार फिल्म निर्माता निर्देशक विदु विनोद चोपड़ा ने एकलव्य फिल्म के दौरान गिफ्ट किया था। इस कार को अमिताभ ने वर्ष 2019 में बेचा था।
हाल में खरीदी मर्सिडीज
बिग ने हाल में अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद एक कार खरीदी थी। अमिताभ ने अपनी लग्जरी कारों के बेड़े में मर्सिडीज एस क्लास को शामिल किया था। इस कार की कीमत 1.38 से 2.78 करोड़ के बीच है। आपको बता दें कि कोरोना काल में इतनी महंगी कार खरीदने की वजह से अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर यूजर्स के निशाने पर भी आ गए थे। यूजर्स ने उन्हें इतना राशि दान करने की सलाह तक दे डाली थी।

ट्रेंडिंग वीडियो