Kangana ranaut का मुंबई स्थित ऑफिस हुआ सील, बीएमसी ने चस्पा किया नोटिस

  • बॉलीवुड अभिनेत्री Kangana Ranaut का मुंबई स्थित ऑफिस हुआ सील
  • कंगना और शिवेसना सांसद संजय राउत के बीच चल रही जुबानी जंग
  • विवाद के बीच बीएमसी ने की बड़ी कार्रवाई

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ( Kangana Ranaut ) पिछले कुछ दिनों से लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। अपने बेबाक बयानबाजी के चलते कंगना ना सिर्फ सुर्खियों में हैं बल्कि कई राजनीतिक दलों के साथ-साथ फिल्म इंडस्ट्री की हस्तियों के निशाने पर भी बनी हुई हैं। इस बीच कंगना रनौत को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। शिवसेना सांसद संजय राउत के साथ चल रही जुबानी जंग के बीच कंगना रनौत का कार्यालय बीएमसी ने सील कर दिया है।

कंगना रनौत का मुंबई स्थित ऑफिर बीएमसी म्यूनिसिपल कॉर्पोरेशन ऑफ ग्रेटर मुंबई ने सील कर दिया है। आईए जानते हैं क्या है कंगना के ऑफिस को सील करने के पीछे की वजह।

अभिनेत्री नेहा धूपिया ने खोले अपने पति अंगद के कई राज, बताई अपनी भी सबसे बड़ी कमजोरी

बैडमिंटन स्टार ज्वाला गुट्टा ने की अभिनेता विष्णु विशाल से सगाई, इस वजह से विवादों में रहीं

अपने बयानों को लेकर इन दिनों हेडलाइन्स में बनी हुईं कंगना रनौत को बड़ा झटका लगा है। बीएमसी ने कंगना का मुंबई स्थित ऑफिस सील कर दिया है।

इस ऑफिस को सील करने की वजह बाहर किए गए निर्माण में नियमों के उल्लंघन को बताया गया है। यही नहीं ऑफिस को सील करने के साथ ही बीएमसी ने यहां पर स्टॉप वर्क का नोटिस भी लगा दिया है।

बीएमसी की ओर से की जा रही कार्रवाई को लेकर कंगना रनौत ने एक ट्वीट भी किया और कहा कि मेरी ओर से आलोचना किए जाने पर बीएमसी बुलडोजर लेकर मेरे ऑफिस नहीं आई है बल्कि ऑफिस में चल रहे रिसाव के काम को रोकने के एक नोटिस चस्पा किया गया है।

कंगना ने ये भी कहा कि मैं जानती है मुझे काफी जोखिम हो सकता है लेकिन आपका प्यार और समर्थन मेरे साथ है।

उधर..बीएमसी ने इस कार्रवाई को लेकर कहा है कि जल्द ही रिपोर्ट तैयार करने के बाद एक्शन लिया जाएगा।
आपको बात दें कि इन दिनों कंगना रनौत मुंबई में नहीं बल्कि अपने होम टाउन में हैं। इस बीच उनकी ट्वीटर और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर बयानबाजी जारी हैं।

हाल में कंगना के मुंबई में पीओके जैसी फीलिंग वाले बयान से बड़ा विवाद खड़ा हो गया। शिवसेना सांसद ने उनके इस बयान पर कड़ा ऐतराज जताते हुए कहा था कि महाराष्ट्र पुलिस की वजह से ही हम सुरक्षित हैं। डर लगता है तो महाराष्ट्र ना आएं।

कंगना ने भी संजय राउत को चेतावनी भरे लहजे में कहा कि में मुंबई आउंगी, देखती हूं कौन रोकता है।

धीरज शर्मा
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned