Jwala Gutta ने अपने खेल से ज्यादा विवादों को लेकर बंटोरी सुर्खियां

  • भारतीय स्टार बैंडमिंटन खिलाड़ी Jwala Gutta विवादों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहीं
  • अजहरुद्दीन से रिश्ते की बात हो या फिर गोपीचंद के साथ हुआ विवाद चर्चा में रही ज्वाला
  • पहली शादी को लेकर भी बंटोरी थी सुर्खियां

नई दिल्ली। भारत की बैडमिंटन स्टार ज्वाला गुट्टा ( Jwala Gutta ) ने अपने 37वें जन्मदिन पर फैंस को नायाब तोहफा दिया। ज्वाला ने अपने प्रेमी और अभिनेता विष्णु विशाल से सगाई कर ली है। इस सगाई के साथ ही सोशल मीडिया पर कपल को बधाई देने वालों का सैलाब आ गया। इस सगाई के साथ ही बैडमिंटन स्टार ज्वाला गुट्टा एक बार फिर सुर्खियों में बनी हुई हैं। वैसे ज्वाला गुट्टा अपने खेल से ज्यादा विवादों को लेकर ज्यादा चर्चा में रही हैं।

अर्जुन पुरस्कार हासिल कर चुकीं ज्वाला गुट्टा कभी क्रिकेटर और पूर्व भारतीय कप्तान अजहरउद्दीन के साथ अफेयर को लेकर तो कभी नेशनल कोच गोपीचंद के साथ हुए विवाद को लेकर कई बार सुर्खियां बंटोर चुकी हैं।

आईपीएल शुरू होने से पहले शेन वॉटसन ने दिया बड़ा बयान, जानें क्या कुछ बोले सीएसके के स्टार बल्लेबाज

भारत की स्टार बैंडमिंटन खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा आखिरकार वैवाहिक जीवन की पहली सीढ़ी की चढ़ चुकी हैं। उन्होंने अपने प्रेमी विष्णु विशाल से सगाई कर ली है। ज्वाला भले ही देश के सबसे सफल युगल बैडमिंटन खिलाड़ियों में शुमार हो, लेकिन उनका करियर खेल से ज्यादा विवादों को लेकर चर्चा में रहा है।

अजहरुद्दीन से अफेयर
ज्वाला गुट्टा के विवादित किस्सों की बात करें तो पूर्व भारतीय कप्तान अजहरुद्दीन के साथ उनके अफेयर को लेकर काफी विवाद रहा। दोनों खिलाड़ियों को कई बार एक साथ देखा गया, लेकिन ज्वाला लगातार अजहर के साथ अपने रिश्तों को नकारती रहीं। ज्वाला से हर कार्यक्रम में ये सवाल जरूर पूछा जाता था कि आखिर उनके अजहर के बीच क्या रिश्ता है।

चेतन से शादी और तलाक
ज्वाला गुट्टा अपने साथी बैडमिंटन खिलाड़ी चेतन आनंद को भी दिल दे बैठीं। लंबे अफेयर के बाद 2005 में दोनों शादी के बंधन में बंध गए। हालांकि ये शादी ज्यादा दिन नहीं चल पाई और 6 वर्ष बात 2011 में दोनों ने तलाक ले लिया। इस दौरान तलाक की जो बड़ी वजह सामने आई थी वो थी ज्वाला का किसी ओर से अफेयर।

कोच गोपीचंद से विवाद
राष्ट्रीय कोच गोपीचंद से भी ज्वाला गुट्टा का काफी विवाद रहा। आए दिन ज्वाला गोपीचंद पर जानकरबूझ कर उन्हें टीम से बाहर रखने का आरोप लगाती रही हैं। यही नहीं वर्ष 2019 में भी ज्वाला गुट्टा ने गोपीचंद के साथ हितों के टकराव को लेकर सवाल उठाए थे।

रिकी पोंटिंग इस खास तरीके से भरते हैं अपने खिलाड़ियों में जोश, जानें क्या है उनकी रणनीति

आईबीएल की नीलामी में बेस प्राइज पर विवाद
ज्वाला गुट्टा और अश्विनी पोनप्पा की ओर से आईबीएल की नीलामी में उनका बेस प्राइज कम किए जाने को लेकर भी जमकर विवाद हुआ था। इस विवाद में ज्वाला काफी चर्चा में रहीं।

धीरज शर्मा
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned