आईपीएल शुरू होने से पहले Shane Watson का बड़ा बयान, जानें क्या बोले- सीएसके के स्टार बल्लेबाज

  • आईपीएल के 13वें सीजन के शुरू होने से पहले Shane Watson ने दिया बड़ा बयान
  • कोरोना के संकट के जूझ रही चेन्नई सुपर किंग्स के लिए आई राहत देने वाली खबर
  • प्रैक्टिस शुरू करने के साथ ही शेन वॉटसन ने दिया खास संकेत

By: धीरज शर्मा

Updated: 07 Sep 2020, 10:05 PM IST

नई दिल्ली। आईपीएल का 13वां सीजन जल्द ही शुरू होने जा रहा है। यही वजह है कि सभी टीमें इन दिनों यूएई में नेट प्रैक्टिस के दौरान जमकर पसीना बहा रही हैं। वहीं सीजन शुरू होने से पहले ही कोरोना के अटैक से उबर रही चेन्नई सुपर किंग्स भी इन दिनों अपनी दावेदारी मजबूत करने में जुटी हुई है। टीम के स्टार बल्लेबाज शेन वॉटसन ( Shane Watson ) ने आईपीएल शुरू होने से पहले बड़ा बयान देकर अपने विरोधियों को सचेत भी कर दिया है।

दरअसल इस स्टार बल्लेबाज ने कहा है कि जल्द ही वे अपनी लय में लौट जाएंगे। वॉटसन के लय में लौटने का मतलब चेन्नई सुपर किंग्स का एक बार फिर फाइनल तक पहुंचने का सफर आसान होना।

आईपीएल शुरू होने से पहले महेंद्र सिंह धोनी को लेकर हुआ एक विवाद, जानें क्या है पूरा मामला

कोरोना की वजह से कड़ी चुनौतियों का सामना कर रही चेन्नई सुपर किंग्स ने आखिरकार तीसरे दौर की जांच के बाद नेट प्रैक्टिस शुरू कर दी। ये प्रैक्टिस शुक्रवार से शुरू हुई है। इसके साथ ही चेन्नई सुपर किंग्स के लिए एक और अच्छी खबर सामने आई और वो ये कि उनका स्टार खिलाड़ी शेन वॉटसन जल्द ही अपनी लय में लौटने का दावा कर रहा है।

शेन ने कहा है कि एक बार फिर खिलाड़ियों के साथ मैदान पर लौटना अच्छा अनुभव है। जहां तक लय का सवाल है, इसे हासिल करने में ज्यादा वक्त नहीं लगेगा।

आपको बता दें कि 2018 में चेन्नई सुपर किंग्स को तीसरी बार खिताब जीताने में शेन वॉट्सन का अहम रोल था। उनके बेहतरीन प्रदर्शन की बदौलत चेन्नई ना सिर्फ फाइनल में पहुंची बल्की तीसरी बार खिताब पर कब्जा जमाने में कामयाब भी रही।

शेन वॉटसन का आईपीएल सफर
शेन वॉटसन ने अब तक आईपीएल के 134 मैच खेले हैं। इस दौरान उन्होंने अपने बल्ले से 3575 रन बंटोरे हैं। इनमें चार शतक और 19 अर्धशतक शामिल हैं। आईपीएल मैचों के दौरान शेन वॉटसन का औसत 31.08 रहा है। वहीं उनके सर्वाधिक स्कोर की बात करें तो वह 117 रन रहा है।

रिकी पोंटिंग इस खास तरीके से अपने खिलाड़ियों में भरते हैं जोश, जानें क्या है उनकी खास रणनीति

आपको बात दें कि शेन वॉटसन ने आईपीएल की शुरुआत राजस्थान रॉयल्स के साथ की थी। 2008 से लेकर 2015 तक वे राजस्थान रॉयल्स का हिस्सा रहे। वहीं 2016 और 17 में वे रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के साथ जुड़े, जबकि 2018 में उन्होंने चेन्नई का हाथ थामा और धोनी की टीम को एक बार फिर खिताब का हकदार बनाया।
वॉटसन के साथ एक बार फिर चेन्नई सीजन में प्रमुख दावेदार नजर आ रही है।

ipl 2020
धीरज शर्मा
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned