Neha Dhupia ने कपिल शर्मा के शो में खोले पति अंगद के कई राज, जानें अपनी कौनसी कमी से उठाया पर्दा

By: धीरज शर्मा
| Published: 07 Sep 2020, 01:26 PM IST
Neha Dhupia ने कपिल शर्मा के शो में खोले पति अंगद के कई राज, जानें अपनी कौनसी कमी से उठाया पर्दा
कपिल शर्मा शो पर पति अंगद के साथ नेहा धूपिया

  • Neha Dhupia पति अंगद के साथ पहुंची कपिल शर्मा के शो में
  • कपिल शर्मा के शो में नेहा धूपिया ने खोले पति के कई राज
  • नेहा धूपिया ने अपनी बड़ी कमजोरी पर से भी उठाया पर्दा

नई दिल्ली। कोरोना संकट के बीच लगे लॉकडाउन के बाद शुरू हुए कपिल शर्मा शो में इस हफ्ते अभिनेत्रा नेहा धूपिया ( Neha Dhupia ) अपने पति और अभिनेता अंगद बेदी ( Angad Bedi ) के साथ पहुंचीं। शो के दौरान दोनों ने जमकर धमाल और मस्ती की। खास बात यह है कि इस शो में नेहा धूपिया और अंगद की जबरदस्त कैमिस्ट्री भी देखने को मिली। यही नहीं कपिल के शो में नेहा ने पति अंगद के कई राज पर से पर्दा भी उठाया।

शो के दौरान अंगद भी पत्नी नेहा की खिंचाई करते नजर आए, हालांकि उन्होंने अपने करियर में एक अच्छी शुरुआत के लिए नेहा धूपिया और अपनी बेटी को लकी चार्म भी बताया। आईए जानते हैं नेहा धूपिया ने शो में अंगद को लेकर किन राज पर से पर्दा उठाया है।

एक वर्ष में 35 फिल्में करने का रिकॉर्ड बना चुका है ये सुपर स्टार, जानें जीवन से जुड़ी पांच रोचक बातें

neha-dhupia52.jpg

ड्रग रैकेट में नाम आने से पहले अपने न्यूड वीडियो के लीक होने पर भी सुर्खियां बंटोर चुकी है ये अभिनेत्री, जानें क्या था मामला

कपिल शर्मा की कॉमेडी एक बार फिर लोगों के सिर चढ़ कर बोल रही है। यही वजह है कि लॉकडाउन के बाद दोबारा शुरू हुए इस उनके शो का लोगों को बेसब्री से इंतजार रहता है। इस बार कपिल के शो में अभिनेत्री नेहा धूपिया पति अंगद के साथ पहुंचीं। इस हॉट कपल ने जमकर धूम मचाई और एक दूसरे को कुछ राज पर से पर्दा भी उठाया।

बाथरूम में ज्यादा वक्त लेते हैं अंगद
नेहा धूपिया ने शो में पूछे एक सवाल के जवाब में बताया कि अंगद सबसे ज्यादा बाथरूम में मोबाइल पर वक्त बिताते हैं। नेहा ने अंगद के इस झूठ से भी पर्दा उठाया कि उन्होंने लॉकडाउन में रोज खाना बनाया।

नेहा नहीं जानती अंगद के किस घुटने में लगी चोट
नेहा धूपिया ने शो के दौरान इस राज पर से भी पर्दा उठाया कि उन्हें अब तक नहीं पता नहीं पता कि अंगद के किस घुटने में चोट लगी है। यही वजह है कि डॉक्टर को भी वे गलत घुटने की जानकारी दे चुकी थीं।

आईपेड ले आया करीब
नेहा ने बताया कि कुछ साल पहले उनका एक आईपेड खो गया था। इस दौरान उनकी अंगद से शादी नहीं हुई थी, लेकिन वे अच्छे दोस्त थे। जब ये बात उन्होंने अंगद को बताई तो उन्होंने नेहा के लिए एक नया आईपेड खरीद कर उन्हें गिफ्ट कर दिया। खास बात यह है कि उस दौरान अंगद के अकाउंट में सिर्फ 60 हजार रुपए थे और उनमें से 50 हजार रुपए का आईपेड उन्होंने नेहा के लिए खरीदा था। नेहा को ये बात दिल पर लगी और दोनों के बीच नजदीकियां और बढ़ीं।

नेहा से शादी पर ये बोले थे अंगद के पिता
शो के दौरान जब कपिल ने अंगद से पूछा कि नेहा से शादी को लेकर जब पिता बिशन सिंह बेदी को बताया तो वे क्या बोले, इस बार अंगद ने जवाब दिया कि उन्होंने कहा- कुएं में कूदना जरूरी है। खास बात यह है कि नेहा धूपिया को ये बाद शो के दौरान पहली बार पता चली।

अच्छी नहीं नेहा की ड्राइविंग
नेहा ने शो के दौरान अपनी भी एक कमजोरी से पर्दा उठाया। नेहा ने बताया कि ड्राइविंग अच्छी है।

Show More