मैसूर: 'नपुंसक' इंजीनियर ने खोया आपा, पत्नी और बेटी की हत्या कर किया सुसाइड का प्रयास

मैसूर के बसावनहल्ली इलाके में रहने वाले प्रज्‍वल (43) और उसकी पत्नी सविता (39) में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था।

By: Mohit sharma

Published: 29 May 2018, 01:28 PM IST

मैसूर। कर्नाटक के मैसूर में महिला और बच्ची की मौत का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने अपने ही बेटी और पत्नी की निर्मम हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद युवक ने खुद भी सुसाइड करने का प्रयास किया, लेकिन समय पर मिले इलाज के बाद उसकी जान बच सकी। पुलिस पूछताछ के बाद आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। बता दें कि आरोपी पेशे से एक मकैनिकल इंजीनियर है।

पीएम मोदी के नेपाल दौरे को लेकर गलत बयानी पर फंसी सुषमा, सार्वजनिक रूप से मांगी माफी

चाकू से रेत दिया पत्नी का गला

जानकारी के अनुसार वारदात के समय उसकी बेटी ने हाथ जोड़कर जान बख्शने की बात की कही थी। बावजूद इसके युवक का दिन नहीं पसीजा और उसने बच्ची का निर्दयता से कत्ल कर दिया। पुलिस जांच में सामने आया कि मैसूर के बसावनहल्ली इलाके में रहने वाले प्रज्‍वल (43) और उसकी पत्नी सविता (39) में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था। दोनों के बीच बहस से शुरू हुआ तनाव मारपीट तक जा पहुंचा था। इस ीच गुस्से में आकर प्रज्‍वल ने धारदार हथियार से सविता के गले पर वार कर दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के समय आरोपी की 10 वर्षीय बेटी सिंचाना अपने नाना के घर गई हुई थी। इतने पर भी जब आरोपी का नहीं भरा तो वह बेटी को लेने अपनी ससुराल जा पहुंचा और उसको अपने साथ घर ले आया।

रूस की मशहूर मॉडल की अमरीका में मौत, शराब के नशे में डॉक्टर से बनाए थे संबंध

बेटी सही कहा देखभाल नहीं कर सकता उसकी

घर पर प्रज्वल ने बेटी पर भी वार करना शुरू कर दिया। इस पर जब बेटी ने पिता से प्राणों की भीख मांगी तो उसने कहा कि वह उसकी देखभाल नहीं कर सकता, जिसके लिए उसको मारना जरूरी है। बेटी लगातार पिता से जान बख्शने की गुहार लगाती रही, लेकिन बेरहम पिता ने उसकी एक न सुनी और एक के बाद ताबड़तोड़ वार कर पत्नी की तरह बेटी को भी मौत के घाट उतार दिया। यही नहीं घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी बेटी के शव को घसीटता हुआ ऊपर वाले में कमरे में ले गया। इसके बाद युवक ने खुद भी अपने गर्दन पर चाकू से वार कर सुसाइड का प्रयास किया। तभी किसी काम से प्रज्वल के घर पहुंचे उसके पिता रामचंद्र ने उसको हॉस्पिटल में भर्ती कराया। पूछताछ में प्रज्वल ने बताया कि उसकी पत्नी उसको नपुंसक कहती थी और उसको शक था कि सविता का किसी गैर-मर्द से संबंध था।

Mohit sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned