script

कश्मीर: विधायक के घर से हथियार गायब होने के मामले में 4 पुलिसकर्मी बर्खास्त

locationनई दिल्लीPublished: Dec 31, 2018 03:53:47 pm

Submitted by:

Mohit sharma

जम्मू एवं कश्मीर में एक कांग्रेस विधायक के आवास पर गार्ड के रूप में तैनात चार पुलिसकर्मियों को सोमवार को सेवा से बर्खास्त कर दिया गया।

Kashmir

कश्मीर: विधायक के घर से हथियार गायब होने के मामले में 4 पुलिसकर्मी बर्खास्त

नई दिल्ली। जम्मू एवं कश्मीर में एक कांग्रेस विधायक के आवास पर गार्ड के रूप में तैनात चार पुलिसकर्मियों को सोमवार को सेवा से बर्खास्त कर दिया गया। विधायक के घर से एक दिन पहले चार हथियार गायब हो गए थे, जिसके बाद यह कार्रवाई की गई। पुलिस के एक प्रवक्ता ने कहा कि (कांग्रेस विधायक) मोहम्मद मुजफ्फर पर्ो के आवास पर तैनात चार निजी सुरक्षा गार्डो (पीएसओ) को कर्तव्य की उपेक्षा और अनाधिकृत अनुपस्थिति के लिए सेवा से बर्खास्त कर दिया गया है। श्रीनगर के जवाहर नगर इलाके में विधायक के आधिकारिक आवास के गार्ड रूम से रविवार को चार हथियार गायब हो गए थे।

 

https://twitter.com/hashtag/UPDATE?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

आपको बता दें कि श्रीनगर में एमएलसी के घर से आंतकियों ने रायफल लूट लिए गए थे। लूट के दौरान आतंकी चार AK 47 रायफल लेकर फरार हो गए थे। घटना के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया था। पुलिस ने आतंकियों के खिलाफ लूटपाट और बड़ी वारदात को अंजाम देने का मामला दर्ज किया था। साथ ही घाटी में हाई अलर्ट जारी किया गया। पुलिस सूत्रों के मुताबिक रविवार दोपहर श्रीनगर में एमएलसी मुजफ्फर अहमद पर्रे के घर आतंकियों ने चढ़ाई की। इस दौरान उनके घर पर सुरक्षा में तैनात जवानों की चार एके-47 रायफल लेकर आतंकी वहां से फरार हो गए।

ट्रेंडिंग वीडियो