कश्मीर: कृष्णा घाटी में पाक सेना ने किया संघर्षविराम का उल्लघंन, गोलीबारी जारी

  • जम्मू-कश्मीर के पुंछ में पाकिस्तान ने संघर्ष विराम का उल्लंघन किया।
  • पाक सैनिकों ने कृष्णा घाटी में अचानक फायरिंग शुरू कर दी।
  • भारतीय जवानों ने तुरंत मोर्चा संभालते हुए जवाबी फायरिंग की।

By: Mohit sharma

Updated: 29 Mar 2019, 10:37 AM IST

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर के पुंछ में पाकिस्तान ने संघर्ष विराम का उल्लंघन किया है। पाक सैनिकों ने यहां कृष्णा घाटी में अचानक फायरिंग शुरू कर दी। वहीं, भारतीय जवानों ने तुरंत मोर्चा संभालते हुए जवाबी फायरिंग की। हालांकि सीमा पर हो रही गोलीबारी में अभी तक किसी के हताहत होने की खबर सामने नहीं आई है। इसके साथ ही जम्मू-कश्मीर के बडगाम जिले के सुत्सू गांव में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ जारी है। जानकारी के अनुसार सुरक्षाबलों की ओर से जारी भीषण गोलीबारी में दो आतंकियों ढेर हो गए।

 

सर्च ऑपरेशन शुरू

आतंकियों से मुठभेड़ के बाद सेना ने सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है। मुठभेड़ में सेना के चार जवानों के भी जख्मी होने की सूचना है। इसके साथ ही प्रशासन ने एहतियात बरतते हुए इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी हैं। खबर मिली है कि सुत्‍सू क्षेत्र में दो से तीन और आतंकी सेना की घेराबंदी में फंसे हुए हैं। मुठभेड़ को देखते हुए पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी गई है।

भारतीय ठिकानों को बनाया निशाना

आपको बता दें कि इससे तीन दिन पहले जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा पर शनिवार को भारत और पाकिस्तान के सैनिकों के बीच भारी गोलीबारी हुई थी। रक्षा मंत्रालय के प्रवक्ता लेफ्टिनेंट कर्नल देवेंद्र आनंद के अनुसार पाकिस्तानी सेना ने पुंछ जिला स्थित एलओसी पर संघर्षविराम का उल्लंघन किया था। पाक सेना की ओर से मोर्टार बम का इस्तेमाल किया और छोटे हथियारों से भारतीय ठिकानों को निशाना बनाया गया था।

Show More
Mohit sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned