scriptशराब घोटाला: गिरफ्तारी के बाद पूर्व IAS अनिल टुटेजा को कोर्ट में किया पेश, बेटे यश को छोड़ा | Liquor scam: After arrest, former IAS Anil Tuteja was produced in court, son Yash was released | Patrika News
क्राइम

शराब घोटाला: गिरफ्तारी के बाद पूर्व IAS अनिल टुटेजा को कोर्ट में किया पेश, बेटे यश को छोड़ा

अनिल टुटेजा के अधिवक्ता एसके ने अदालत को बताया कि उनके पक्षकार बीमार है। इसलिए उन्हें घर का खाना और दवाइयां समय पर उपलब्ध कराई जाए।

रायपुरApr 21, 2024 / 04:06 pm

चंदू निर्मलकर

cg news, chhattisgarh news, Former IAS Anil Tuteja,
ईडी ने शराब घोटाले में पूर्व आईएएस अनिल टुटेजा रविवार की सुबह 3.54 बजे गिरफ़्तार कर दोपहर करीब 2 बजे जेएमएफसी रंजू वैष्णव की अदालत में पेश किया गया। इस समय बचाव पक्ष और ईडी के अधिवक्ता अपनी दलील पेश कर रहे हैं। अनिल टुटेजा के अधिवक्ता एसके ने अदालत को बताया कि उनके पक्षकार बीमार है। इसलिए उन्हें घर का खाना और दवाइयां समय पर उपलब्ध कराई जाए।
ईडी उन्हें और उनके पुत्र यश टुटेजा को ईओडब्ल्यू कार्यालय से पूछताछ करने ले गई थी। इस दौरान रात भर दोनों से पूछताछ करने के बाद अनिल गिरफ्तार कर यश को सुबह छोड़ दिया गया। ईडी के के अधिवक्ता सौरव पांडे ने बताया की शराब घोटाले की पूछताछ के दौरान मिले इनपुट के आधार पर गिरफ्तारी की गई है। ईडी द्वारा 19 पन्नों में आरोप और पांच बिंदुओं में गिरफ़्तारी का उल्लेख किया है।
साथ ही बताया कि ईडी ने ईसीआईआर 4/2024 में अनिल टुटेजा को गिरफ़्तार किया है। अदालत में इस समय दोनों पक्षों की बहस चल रही है इसके पूरा होने के बाद एक दिन के लिए अनिल टुटेजा को जेल भेजा जाएगा। सोमवार को विशेष अदालत में पेश कर पूछताछ के लिए रिमांड पर लेने का आवेदन लगाया जा सकता है।

Hindi News/ Crime / शराब घोटाला: गिरफ्तारी के बाद पूर्व IAS अनिल टुटेजा को कोर्ट में किया पेश, बेटे यश को छोड़ा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो