scriptशराब तस्करों ने पुलिस गाड़ी को टक्कर मारी, एक जवान चोटिल | Liquor smugglers hit a police vehicle, one policeman injured | Patrika News
क्राइम

शराब तस्करों ने पुलिस गाड़ी को टक्कर मारी, एक जवान चोटिल

पुलिस कार्रवाई के दौरान शराब तस्करों ने लग्जरी गाडि़यों से पुलिस वाहन को टक्कर मार कर शराब से भरी गाड़ी को छुड़ाने का प्रयास किया। तस्करों ने दो बार पुलिस गाड़ी को टक्कर मारी, जिससे पुलिस का वाहन आगे से बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया।

बाड़मेरJun 17, 2024 / 09:47 pm

Mahendra Trivedi

crime case

शराब तस्करों ने पुलिस गाड़ी को टक्कर मारी(

बालोतरा जिले की डीएसटी टीम व पचपदरा थाना पुलिस ने सोमवार को संयुक्त कार्रवाई करते हुए अवैध शराब के 153 कर्टन से भरी एक पिकअप गाड़ी को जब्त कर एक तस्कर को गिरफ्तार किया। तस्कर शराब दुकानों से शराब एकत्रित कर गुजरात ले जा रहे थे।

शराब से भरी गाड़ी को छुड़ाने का प्रयास

पुलिस कार्रवाई के दौरान शराब तस्करों ने लग्जरी गाडि़यों से पुलिस वाहन को टक्कर मार कर शराब से भरी गाड़ी को छुड़ाने का प्रयास किया। तस्करों ने दो बार पुलिस गाड़ी को टक्कर मारी, जिससे पुलिस का वाहन आगे से बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। इस दौरान एक पुलिस जवान चोटिल हो गया, जिसका पचपदरा चिकित्सालय में उपचार करवाया गया।

शराब तस्करों को नामजद कर तलाश शुरू

पुलिस ने शराब तस्कर श्रवण पुत्र कलाराम निवासी सिणली जोधपुर को गिरफ्तार किया। कार्रवाई में बालोेतरा डीएसटी टीम की अहम भूमिका रही। पुलिस ने कई शराब तस्करों को नामजद कर तलाश शुरू की है।

Hindi News/ Crime / शराब तस्करों ने पुलिस गाड़ी को टक्कर मारी, एक जवान चोटिल

ट्रेंडिंग वीडियो