scriptमहाराष्ट्र: पूर्व केन्द्रीय मंत्री हंसराज अहीर का काफिला हादसे का शिकार, दो की मौत | Maharashtra: Former Union Minister security convoy Accident | Patrika News

महाराष्ट्र: पूर्व केन्द्रीय मंत्री हंसराज अहीर का काफिला हादसे का शिकार, दो की मौत

locationनई दिल्लीPublished: Sep 26, 2019 12:16:42 pm

Submitted by:

Dhirendra

चंद्रपुर-नागपुर रोड पर हुआ यह हादसा
सुरक्षा दस्‍ते में शामिल वाहन को एक ट्रक ने मारी टक्‍कर

29da140c-0eaa-44cc-846b-185b8ad5b90e.jpg
नई दिल्ली। बड़ी खबर महाराष्ट्र से सामने आ रही है। बीजेपी के वरिष्ठ नेता और पूर्व केन्द्रीय मंत्री हंसराज अहीर के काफिले में शामिल वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इस हादसे में CRPF जवान समेत दो लोगों की मौत हो गई है। मौके पर पुलिस की टीम पहुंच गई है और घटना की छानबीन शुरू कर दी है।
https://twitter.com/ANI/status/1177094804762529792?ref_src=twsrc%5Etfw
जानकारी के मुताबिक, गुरुवार को चंद्रपुर-नागपुर रोड पर हंसराज अहीर के सुरक्षा दस्ते में शामिल वाहन गंभीर दुर्घटना का शिकार हो गया। बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार एक ट्रक ने सिक्‍योरिटी कॉनवॉय में शामिल वाहन में जोरदार टक्‍कर मार दी। टक्कर इतना जोरदार था कि वाहन के परखच्चे उड़ गए। वहीं, इस दर्दनाक हादसे में एक CRPF जवान और महाराष्‍ट्र पुलिस के जवान की मौके पर ही मौत हो गई।
इस हादसे से इलाके में हड़कंप मच गया है। वहीं, आनन-फानन में मामले की सूचना पुलिस को दी गई । सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई और लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल, घटनास्थल पर छानबीन जारी है।
अभी तक इस घटना को लेकर ज्यादा जानकारी नहीं दी गई है और न ही बीजेपी नेता की ओर से कोई बयान आया है। ज्यादा जानकारी का अभी इंतजार है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो