scriptफेसबुक पर हुई दोस्ती, शादी का झांसा देकर युवती के साथ किया रेप | man rape with girl in delhi to give marriage promise | Patrika News
क्राइम

फेसबुक पर हुई दोस्ती, शादी का झांसा देकर युवती के साथ किया रेप

फेसबुक के जरिये युवती को फंसाया
फिर शादी का दिया झांसा
जब शादी की इच्छा में युवक से मिली युवती तो हुआ बड़ा खुलासा

नई दिल्लीApr 29, 2019 / 04:46 pm

धीरज शर्मा

crime

फेसबुक पर हुई दोस्ती, शादी का झांसा देकर युवती के साथ किया रेप

नई दिल्ली। सरकार भले ही महिलाओं की सुरक्षा को लेकर लाख दावे करे लेकिन हकीकत कुछ और ही है। ताजा मामला उत्तराखंड से सामने आया है। जहां एक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। युवक पर युवती के साथ दोस्ती कर शारीरिक संबंध बनाने और फिर उसका वीडियो वायरल करने का आरोप है।

ये है पूरा मामला
मामले दो साल पुराना है जब युवक-युवती सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक के जरिये मिले। युवती की दोस्ती एक युवक से ही, लेकिन थोड़े समय से बाद जब युवती के साथ धोखा हुआ तो उसे सच्चाई का पता चला। युवक ने लड़की का दुष्कर्म कर वीडियो बना लिया। थाना कोटद्वार में सूचना मिली कि कोटद्वार स्टेशन पर एक आदमी किसी लड़की के साथ है जो संदिग्ध है। इस सूचना पर बाजार चौकी प्रभारी सतेंद्र भंडारी मय फोर्स मौके पर गए। दोनों संदिग्धों में से लड़की की उम्र 19 वर्ष निवासी पौड़ी बताई जा रही है।

जब युवक से पुलिस ने पूछताछ की तो उसने अपना नाम लड़के ने अपना नाम विनोद सिंह बिष्ट निवासी दिल्ली बताया और कहा कि हम दोनों शादी करने वाले हैं। पुलिस को शक हुआ और सख्ती से पूछताछ करने पर पता चला कि इसका असली नाम असलम पुत्र माज़िद उम्र 40 वर्ष निवासी दिल्ली है।

खास बात यह है कि इस युवक की शादी पहले ही हो चुकी है और इसके दो बच्चे भी हैं। युवती से दोस्ती के बाद इसने उसे दिल्ली बुलाया, परीक्षा देने के बहाने से युवती दिल्ली पहुंची तो युवक ने उसे होटल ले जाकर शादी का झांसा दिया और फिर दुष्कर्म कर डाला। फिलहाल पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की तहकीकात जारी है।

Home / Crime / फेसबुक पर हुई दोस्ती, शादी का झांसा देकर युवती के साथ किया रेप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो