फरीदाबाद से मॉडल और उसके पिता को उठा ले गई Mumbai Police, भनक तक नहीं लगी हरियाणा पुलिस को

  • साहिल चौधरी मुंबई में मॉडलिंग करते हैं और लाकडॉउन में फरीदाबाद आए थे।
  • एक वीडियो पोस्ट में साहिल ने उद्धव, आदित्य और संजय को लेकर अशोभनीय टिप्पणी की है।
  • इस मामले में एक केस दर्ज होने के बाद मुंबई पुलिस साहिल और उनके पिता को फरीदाबाद से मुंबई ले गई।

By: Dhirendra

Updated: 30 Sep 2020, 10:41 AM IST

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत मामले में अपने कारनामों के लिए चर्चित मुंबई पुलिस ( Mumbai Police ) एक बार फिर चर्चा में है। इस बार सुशांत सिंह केस को गलत दिशा देने वाली मुंबई पुलिस महाराष्ट्र सरकार के मंत्री आदित्य ठाकरे की नकल करने के आरोप में एक मॉडल और उसके पिता को गिरफ्तार करने के मामले में सुर्खियों में है। मॉडल साहिल चौधरी पर आरोप है कि उसने जस्टिस फॉर ह्यूमैनिटी नामक फेसबुक पेज पर अभिनेता सुशांत राजपूत की हत्‍या करने संबंधी बातों का वीडियो पोस्‍ट किया है।

जानकारी के मुताबिक मुंबई पुलिस ने यू-ट्यूबर और मॉडल साहिल चौधरी और उनके पिता महेंद्र चौधरी को कथित तौर पर उनके फरीदाबाद सेक्टर-19 स्थित निवास से पकड़ कर ले गई। मुंबई पुलिस ने एक वीडियो पोस्ट को लेकर साहिल चौधरी और उनके पिता के खिलाफ दर्ज मामले में ये कार्रवाई की है।

Rahul Gandhi : यूपी सरकार ने रेप पीड़िता के परिवार से अंतिम संस्कार का हक छीना, ये अपमानजनक और अन्यायपूर्ण है

इस मामले में फरीदाबाद पुलिस ने बताया है कि इस केस के सिलसिले में मुंबई पुलिस ने किसी से कोई संपर्क नहीं किया है। न ही उनके पास इसकी कोई जानकारी है। साहिल चौधरी मुंबई में ही मॉडलिंग करते हैं और लाकडॉउन के समय फरीदाबाद आए थे।

जिस वीडियो को लेकर दर्ज मामले में मुंबई पुलिस मॉडल को गिरफ्तार कर ले गई उसमें साहिल चौधरी कह रहे हैं कि महाराष्ट्र में उनकी सरकार है। कोई उनका कुछ नहीं बिगाड़ सकता। मॉडल ने वीडियो में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे, आदित्य ठाकरे और संजय राउत के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी भी की है।

Sushant Case : एनसीपी प्रमुख शरद पवार बोले - अब जांच अलग दिशा में चली गई है

इस बात की जानकारी मिलने के बाद जब मंगलवार को मीडिया वाले साहिल चौधरी के सेक्टर-19 स्थित आवास पहुंचे तो वहां पर कोई नहीं मिला। घर में महिला किराएदार ने भी इस मामले में कुछ नहीं बताया। स्थानीय पुलिस चौकी प्रभारी संदीप कुमार ने कहा कि उन्हें भी इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। उन्होंने कहा कि साहिल चौधरी के भाई धीरज चौधरी से फोन पर बात हुई है, पर उन्होंने भी भी इस मामले में जानकारी साझा करने से इन्कार किया है।

Dhirendra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned