scriptBuxar Gang Rape में नया मोड़ : सभी आरोपी मायके और साथ के गांव वाले, विवाद आया सामने | New twist in Buxar Gang Rape: All accused maiden and accompanying villagers, old controversy also surfaced | Patrika News
क्राइम

Buxar Gang Rape में नया मोड़ : सभी आरोपी मायके और साथ के गांव वाले, विवाद आया सामने

 

मुरार थाना पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया।
पुलिस को अभी तक मेडिकल और पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट नहीं मिली है।
पीड़ित परिवार के साथ आरोपियों का पुराना विवाद भी सामने आया।

Oct 12, 2020 / 04:48 pm

Dhirendra

Buxar Gang Rape

पुलिस को अभी तक मेडिकल और पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट नहीं मिली है।

नई दिल्ली। बक्सर गैंगरेप ( Buxar Gang Rape) में 48 घंटे के अंदर नया मोड़ आ गया है। ताजा जानकारी के मुताबिक इस मामले के सभी आरोपी पीड़िता के मायके और साथ वाले गांव के रहने वाले हैं। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में 2 लोगों के खिलाफ नामजद और 3 अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। अभी तक पुलिस को केवल एक आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता मिली है। शेष 4 आरोपी पुलिस की पकड़ से दूर हैं।
इस घटना में एक मृत बच्चे का पोस्टमॉर्टम के बाद उसके शव परिजनों को सौंप दिया गया है। लेकिन परिजनों ने अभी तक शव का अंतिम संस्कार नहीं किया है। बच्चे की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट अभी नहीं आई है। दूसरी तरफ पीड़ित महिला का मेडिकल हो चुका है। पुलिस को मेडिकल रिपोर्ट आने का इंतजार है।
बाहुबली शहाबुद्दीन की पत्नी Hina Shahab सिवान से नहीं लड़ना चाहती चुनाव, ये है बड़ी वजह

पुलिस को मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार

बक्सर गैंगरेप मामले में एसडीपीओ डुमरांव केके सिंह ने बताया है कि एक महिला के साथ पहले गैंगरेप और उसके बच्चे के साथ बांधकर पानी में फेंकने की बात का पता पोस्टमार्टम और मेडिकल रिपोर्ट से होगा। पीड़ित महिला की मेडिकल जांच पीएचसी चौगाई में हुई है। सिविल सर्जन कार्यालय से पुलिस को रिपोर्ट आने का इंतजार है।
एक आरोपी मीना गिरफ्तार

एसडीपीओ ने बताया कि इस घटना में 50 साल का एक आरोपी मीना गिरफ्तार किया गया है। दूसरे नामजद आरोपी भोला यादव की तलाश की जारी है। अन्य अज्ञात आरोपियों का सुराग लगाने के लिए पीड़िता के मोबाइल नंबर का सीडीआर निकाला जा रहा है।
राहुल गांधी ने फिर साधा निशाना, कहा – योगी और यूपी पुलिस हाथरस पीड़िता को इंसान नहीं मानते

मां और बच्चे को हाथ-पैर बांधकर नहर में फेंका

आपको बता दें कि बक्सर में एक 30 वर्षीय महिला से गैंग रेप करने के बाद बदमाशों ने उसे 5 साल के बच्चे के साथ हाथ-पैर बांधकर नहर में फेंक दिया था। इस घटना में पीड़िता के बच्चे की मौत हो गई। वहीं राहगीरों ने इस बात का पता चलने पर पीड़िता को बचा लिया। यह घटना बक्सर के मुरार थाना क्षेत्र की है। पीड़ित महिला अपने बच्चे के साथ शनिवार को बैंक से पैसे निकालने गई थीं।

Hindi News/ Crime / Buxar Gang Rape में नया मोड़ : सभी आरोपी मायके और साथ के गांव वाले, विवाद आया सामने

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो